logo-image

'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

'तानजी : द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है

Updated on: 21 Oct 2019, 04:16 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म से अजय देवगन के लुक को रिवील करते हुए Tanhaji The Unsung Warrior की रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया है.

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. खास बात यह है कि फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. 

'तानजी : द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ें: मैं हिंसा का विरोध करता हूं, आमिर खान ने महात्मा गांधी के विचारों पर शेयर किया VIDEO

अजय देवगन ने कहा कि "हमने तानाजी मालुसरे के बारे में स्कूल के समय में पढ़ा था और अब समय बदल रहा है जब लोग विभिन्न प्रकार की कहानियों व ऐसे किरदारों को खोज रहे हैं, जो इतिहास में लोकप्रिय रहे हैं." 

शिवाजी की सेना में एक सैन्य नायक सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे अजय ने कहा, "अब युवा पीढ़ी इस बात से अवगत है कि चार-पांच ऐतिहासिक शख्सियतों के अलावा भी बहुत सारी ऐतिहासिक शख्सियतें हैं, जिन पर हम फिल्में बना सकते हैं."