logo-image

VIDEO: अजय देवगन से लेकर परिणीति चोपड़ा ने कहा- 'गोलमाल अगेन, इस दिवाली'

'गोलमाल अगेन' गोलमाल फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

Updated on: 18 Apr 2017, 01:33 PM

मुंबई:

'गोलमाल' सीरीज़ की अगली फिल्म 'गोलमाल अगेन' के निर्माताओं ने फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। गौरतलब है कि दीवाली पर ही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' भी रिलीज हो रही है। वहीं आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी 4 अगस्त की जगह अब दीवाली पर ही रिलीज होगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य संचालन अधिकारी शिवाशीष सरकार ने कहा, 'गोलमाल अगेन, भारतीय फिल्म जगत की सफलतम फ्रेंचाइजी में से एक है। इसने देश के फिल्म प्रदर्शकों और वितरकों के बीच काफी उत्सुकता जगाई है।'

ये भी पढ़ें: 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग के लिए बेटे लक्ष्य के साथ हैदराबाद पहुंचे तुषार कपूर

 

THIS DIWALI ... #GolmaalAgain!! 🔥🎊🎉🙏

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Apr 16, 2017 at 9:08pm PDT

रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी के साथ मिलकर यह फिल्म बना रहा है। उन्होंने आगे कहा, 'हमने उनकी मांग के अनुरूप इसे इसी साल दिवाली पर बड़े स्तर पर रिलीज करने का निर्णय लिया है, जो परिवारों और बच्चों को लिए त्योहार के समय में उचित रहेगा।'

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर से कहा- मिल जाओ यारों..तो 'डॉ. गुलाटी' ने दिया ये जवाब

अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए शीर्षक लिखा, 'गोलमाल अगेन, इस दिवाली।' अजय इस फिल्म में गोपाल नामक मुख्य किरदार को निभाते देखे जाएंगे। वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

'गोलमाल अगेन' गोलमाल फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इस फिल्म में तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमू और तुषार कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

परिणीति चोपड़ा और कुणाल ने ट्विटर पर फिल्म की पूरी टीम के साथ एक फोटो साझा की है, जिसका शीर्षक लिखा, 'इस दिवाली! गोलमाल अगेन।' गोलमाल फ्रेंचाइजी की पिछली तीन फिल्मों में करीना कपूर खान, रिमी सेन और शरमन जोशी भी थे।

ये भी पढ़ें: 'पैडमैन' फिल्म से प्रोडक्‍शन में पहली बार कदम रखने जा रहीं ट्विंकल खन्ना ने कहा- पापा चाहते थे कि मैं लेखिका बनूं

अक्षय-रजनीकांत की फिल्म '2.0'

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। यह साल 2010 की तमिल फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है। इसमें रजनीकांत वैज्ञानिक और रोबोट की दोहरी भूमिका में थे। अक्षय ने इसमें खलनायक की भूमिका निभाई है। फिल्म इस साल दीवाली पर तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी।

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'

'सीक्रिट सुपरस्टार' फिल्म में 'दंगल' की एक्ट्रेस जायरा वसीम लीड रोल में हैं और आमिर खान कैमियो रोल में हैं। इस फिल्म को द्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। आप हैरान होंगे कि आखिर आमिर ने अपनी फिल्म की डेट रिलीज आगे क्यों बढ़ाई? तो आपको बता दें 11 अगस्त 2017 को निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' भी इसी डेट के आसपास रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें: मां डायना की मौत के सदमे से 20 साल तक डिप्रेशन में रहे प्रिंस हैरी

यहां देखें शूटिंग के दौरान कैसे हुई मस्ती:

 

@ajaydevgn @parineetichopra @arshad_warsi #ShreyasTalpade @tusshark89 @khemster2 @tabutiful #GolmaalAgain

A post shared by Golmaal Again (@golmaalmovie) on Apr 4, 2017 at 11:52pm PDT

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)