logo-image

काजोल की बेटी Nysa Devgn का पार्टी में दिखा ग्लैमरस लुक, Photo हुई वायरल

न्यासा (Nysa Devgan) भी बाकी स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. भले ही न्यासा का कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है मगर उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं

Updated on: 06 Apr 2022, 11:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा (Ajay Devgn Kajol Daughter) 18 साल की हो चुकी हैं और 20 अप्रैल को अपना अगला बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. न्यासा भी बाकी स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. भले ही न्यासा का कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है मगर उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. हाल ही में न्यासा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: खुल्लमखुल्ला अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पार्टी में इश्क लड़ाते दिखे Hrithik-Sussanne

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'न्यासा तो अपनी मां काजोल से भी बेहद खूबसूरत हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'न्यासा को जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करनी चाहिए.' न्यासा की तस्वीर की बात करें तो इसमें वह शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो अपने कर्वस भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे है जिनके नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है दोनों बच्चो में न्यास बड़ी हैं. न्यासा ने लैक्मे फैशन वीक में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया थी. न्यासा देवगन (Nysa Devgn) घर से दूर विदेश में पढाई करती है.