logo-image

Ajay Devgn की Drishyam 2 पर लगा ताला, इस विवाद के चलते हुई बंद!

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn की अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर के मुताबिक़ अजय देवगन की दृश्यम 2 दो बैनर्स के विवाद की वजह से अटक गई है. जब तक इस विवाद का निपटारा नहीं हो जाता है, तब तक दृश्यम 2 शुरू नहीं हो सकती है.

Updated on: 07 Jan 2022, 02:05 PM

नई दिल्ली :

Ajay Devgn बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में और एक से बढ़कर एक हिट्स दिए हैं. अजय ने अपने एक्टिंग के बलबूते करोड़ों दिलों पर राज किया है और जमकर तारीफें भी बटोरीं हैं. अजय की ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. इन्हीं फिल्मों में से एक है दृश्यम (Drishyam), जिसमें एक मजबूर पिता का किरदार निभाकर अजय ने बॉक्स ऑफिस पर साइलेंट धमाका किया था और छप्पर फाड़कर कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के बाद अब Kartik Aryan भी परदे पर खेलेंगे क्रिकेट, इस क्रिकेटर की बायोपिक में आएंगे नजर

दरअसल, जब दृश्यम आई थी तब मेकर्स और ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद नहीं थी कि ये फिल्म सिनेमाघरों में इतनी बड़ी हिट साबित होगी. फिल्म की सफलता का बहुत सारा श्रेय डायरेक्टर निशिकांत कामत को भी जाता है, जिन्होंने कमाल का डायरेक्शन किया था. वो अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन दृश्यम हमेशा ही उनकी सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती रहेगी.

                                   

वहीं, दृश्यम की बम्पर सफलता के बाद मेकर्स इसका दूसरा भाग बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम के निर्माता कुमार मंगत के बेटे अभिषेक इसका दूसरा भाग डायरेक्ट करेंगे. अभिषेक ने पोर्टल से बात करते हुए इस बात पर पक्की मुहर भी लगा दी है कि वो जल्द ही दृश्यम 2 (Drishyam 2) के सेट पर लौटेंगे.

                                  

लेकिन इसी बीच अब फैंस के लिए एक बुरी खबर है. इस खबर के मुताबिक़ अभिषेक ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे फैंस का दिल टूट जाएगा. अभिषेक ने बताया है कि दृश्यम को उनके पिता ने वायकॉम मोशन पिक्चर्स (Viacom Motion Pictures) के साथ मिलकर बनाया था. वायकॉम मोशन पिक्चर्स इस बात से नाराज है कि कुमार मंगत उनके बिना ही दृश्यम 2 की प्लानिंग कर रहे हैं. अभिषेक के अनुसार जब तक दोनों बैनर्स के बीच पैदा हुआ यह विवाद निपट नहीं जाता है, तब तक दृश्यम 2 फ्लोर पर नहीं आ सकती है. हालांकि अभिषेक का कहना है कि इस विवाद पर इन दिनों दोनों बैनर्स के बीच चर्चा हो रही है. 

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने Aamir Ali से तोड़ा रिश्ता, तो कोर्ट ने सुनाया ये फरमान

लेकिन ये बात तो साफ़ है कि जब तक इस विवाद का निपटारा नहीं हो जाता है तब तक दृश्यम 2 शुरू नहीं हो पाएगी. वहीं, फिल्म के एक्टर्स की बात करें तो 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के साथ साथ इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और तबू (Tabu) भी स्क्रीन स्पेस शेयर करतीं नजर आएंगी.