logo-image

Ajay Devgn की वजह से आज तक Tabu ने नहीं की शादी, जासूसी के चलते टूटा था रिश्ता

Tabu और Ajay Devgn की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन हिट जोड़ियों में से एक रही जिसने लोगों को अपने रोमांस से और अपने बीच की केमिस्ट्री से खूब लुभाया. ऐसे में अब इन दोनों से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है.

Updated on: 01 Jan 2022, 12:09 PM

नई दिल्ली :

Ajay Devgn हैपी मैरिड लाइफ के साथ ही अपने बच्चों के साथ खुशहाल फैमिली लाइफ जी रहे हैं. वहीं, उनकी क्लोज फ्रेंड्स में से एक और उनकी हेरोइन रहीं Tabu अभी तक सिंगल ही हैं. तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन हिट जोड़ियों में से एक रही जिसने लोगों को अपने रोमांस से और अपने बीच की केमिस्ट्री से खूब लुभाया. ऐसे में अब इन दोनों से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है. तब्बू ने खुद इस बात को कबूला है कि वो अजय की वजह से आज तक शादी नहीं कर पाईं. हालांकि अदाकारा के कई बड़े एक्टर्स के साथ नाम जुड़ चुका है लेकिन किसी भी रिश्ते के बरकरार न रह पाने का ज़िम्मेदार वो अजय को ही ठहराती हैं.  

यह भी पढ़ें: Vidya Balan Birthday Special: 'मनहूस' विद्या बालन ने हुस्न दिखाकर बटोरीं थी सुर्खियां

दरअसल, एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल स्टेटस के पीछे अजय और अपने एक कजिन को वजह बताते हुए पूरी कहानी बताई. तब्बू ने बताया कि अजय उनके कजिन के घर के बगल में रहते थे. दोनों ही तब्बू पर जासूसी करते रहते थे. ऐसे में वह जब किसी लड़के से बात करती थीं, तो दोनों मिलकर उसे पीट देते थे. इसके कारण उनका किसी से रिलेशिनशिप डेवलप नहीं हो सका और डर के मारे लड़कों ने भी उनके आसपास आना बंद कर दिया. तब्बू ने कहा, 'मेरी लाइफ में जो सिंगल का ठप्पा लगा है वो इन दोनों के ही कारण है और इसे लेकर मैं उनसे नाराज भी हूं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

बता दें कि तब्बू अजय देवगन की बेहद ख़ास और करीबी दोस्त हैं. दोनों ने साथ में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. तब्बू और अजय की साथ में पहली फिल्म 'विजयपथ' (VijayPath) थी. जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा, तब्बू और अजय, 1995 में आई फिल्म 'हकीकत' (Haqeeqat) और 1999 में आई फिल्म 'थक्षक' (Thakshak) में भी साथ नजर आए थे और दोनों ही फिल्मों ने परदे पर धमाल मचाया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

इसके अलावा, तब्बू 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again), 'दे दे प्यार दे' (De De Pyaar De) और 'दृश्यम' (Drishyam) जैसी सुपरडूपर मूवीज में भी स्स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकें हैं. इस में तो कोई दोराय नहीं कि, जितनी स्ट्रोंग इनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन है उससे कही ज्यादा गहरी दोस्ती इनकी ऑफ स्क्रीन है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो, तब्बू को आखरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) में देखा गया था. वहीं, अजय देवगन आखरी बार फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आए थे. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में अभी मैदान, मेयडे और थैंकगॉड जैसी फ़िल्में शामिल हैं.