logo-image

Ajay Devgn और काजोल के फिल्म में match कर रहे डॉयलॉग्स

दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके फिल्म में डॉयलॉग्स भी मैच कर रहे हैं.

Updated on: 16 Sep 2022, 09:06 PM

मुंबई:

अजय देवगन और काजोल (Ajay Devgan) की जोड़ी मशहूर जोड़ी में से एक है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री गजब है. अब दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके फिल्म में डॉयलॉग्स भी मैच कर रहे हैं. अब आपकों इस वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने फिल्म रनवे 34 का वीडियो शेयर किया है, साथ ही काजोल की फिल्म त्रिभंगा का एक वीडियो शेयर किया. दोनों वीडियो में से पहला वीडियो काजोल की फिल्म त्रिभंगा का था. वहीं दूसरा वीडियो अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 (Runway34) का था.

वहीं वीडियो के पहले पार्ट में काजोल को सिगरेट का एक पैकेट पकड़े हुए देखा जा सकता है और वह तनाव में दिख रही है. एक नर्स उसे बताती है कि धूम्रपान की अनुमति नहीं है. जिस पर काजोल ने उनसे पूछा, "जली है क्या?" (क्या मैंने सिगरेट जलाई है?) वीडियो के दूसरे भाग में, अजय को मुंह में सिगरेट लिए देखा जा सकता है और उनके साथ हाथ धोने वाले व्यक्ति ने कहा, 'यहां धूम्रपान नहीं कर सकते हैं. जिस पर अजय ने जवाब दिया,  जलाया तो नहीं. (मैंने अभी तक सिगरेट नहीं जलाई है). अजय को वीडियो में पायलट की वर्दी पहने हुए देखा जा सकता है. 

दृश्यम 2 में एक्टिंग करेंगे अजय

उन्होंने रील को कैप्शन दिया, "अरे, काजोल ने मुझे इसमें  हरा दिया है. साथ ही सोचने वाला इमोजी बनाया. साथ ही इस वीडियो पर काजोल ने अजय को जवाब देते हुए मजाकिया कमेंट किया है और लिखा, "चिंता मत करो. वहीं साथ ही इस  वीडियो पर एक्टर्स के फैंस  ने भी कमेंट्स की बौछार कर दी. एक ने लिखा, वह हमेशा से  पहली ही हैं. दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, कपल गोल्स. वहीं कई यूजर्स ने वीडियो पर हंसी के इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. वहीं अगर काजोल और अजय के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो अजय को दृश्यम 2 में देखा जाएगा, जिसे अभिषेक पाठक ने निर्मित किया था. फिल्म में अक्षय खन्ना, रजत कपूर और ईशा दत्ता को देखा जाएगा. ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमा पर रिलीज होगी. वहीं काजोल के पास पाइपलाइन में एक वेबसीरिज है, इसके साथ ही उनका वेबसीरिज में डेब्यू होने वाला है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)