logo-image

Video: शादी के इतने दिनों बाद काजोल ने अजय देवगन को कहा- बुड्ढा..

अजय और काजोल ने साल 1999 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अजय जल्द ही फिल्म 'तानाजी' में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 26 Nov 2018, 05:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है अजय देवगन और काजोल की जोड़ी. दोनों ने अब तक कई हिट फिल्में दी है. लेकिन अगर सोशल मीडिया पर काजोल काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. तो वहीं अजय सोशल मीडिया से दूर. कई मौकों पर दोनों एकदूसरे की टांग खिंचते भी नजर आते हैं. हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दोनों गेस्ट बनकर आए. जहां दोनों ने अपने लाइफ से जुड़ीं बातों को शेयर किया. रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में अजय और काजोल की बातें सुनकर करण भी हैरान रह जाते हैं और हंस पड़ते हैं.

करण के एक सवाल का जवाब देते हुए अजय कहते हैं कि मुझे काजोल की फोटो खिंचने में कोई दिक्कत नहीं है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अजय देवगन कहते हैं,' दरअसल उन्‍हें दिक्‍कत इस बात से है कि फोटो क्लिक करने के तीन घंटे बाद तक वे इसे एडिट करती रहती हैं ताकि इसे सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर सकें. अजय देवगन कहते हैं कि, 'मुझे समझ में नहीं आता काजोल ने पूरी जिंदगी कभी ऐसा नहीं किया और अब बुढ़ापे में वह ऐसा क्‍यों कर रही हैं?

अजय की हैरान कर देने वाली बातें सुनकर काजोल झट से कहती हैं कि 'तुम्हारा बुढ़ापा होगा मेरा तो नहीं है'. इस पूरे शो में अजय और काजोल एक दूसरे की टांग खिंचते हुए नजर आते हैं.

View this post on Instagram

@kajol gets candid while @ajaydevgn stirs up the hornet's nest next Sunday on #KoffeeWithKaran! #KoffeeWithAjay  #KoffeeWithKajol

A post shared by Star World (@starworldindia) on

बता दें कि अजय और काजोल ने साल 1999 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अजय जल्द ही फिल्म 'तानाजी' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं. वहीं काजोल हेलिकॉप्टर इला में नजर आई थी. जिसमें उन्होंने एक सिंगल मदर की भूमिका निभाई थी. लोगों ने फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा था.