News Nation Logo
जम्मू कश्मीर : सुरक्षा बलों का ऑपरेशन क्लीन जारी, 3 दिन में 10 आतंकी ढेर चारधाम यात्रा : 24 दिनों में 83 श्रद्धालुओं की मौत, ज्यादातर की वजह हार्ट अटैक राजस्थान : मंत्री अशोक चांदना ने सीएम गहलोत को ट्वीट कर जताई नाराजगी, पद से हटाने की मांग अंडमान-निकोबार में सुबह भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 तीव्रता पंडित नेहरू की 58वीं पुण्यतिथि: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शांति वन जाकर दी श्रद्धांजलि महाराष्ट्र : समर्थन ना मिलने से छत्रपति संभाजी राजे ने राज्यसभा चुनाव से अपनी उम्मीदवारी वापस ली हिंदी उपन्यास को पहली बार अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार, गीतांजली श्री की 'रेत समाधि' बनी विजेता जम्मू कश्मीर : अवंतीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी
Banner

अजय देवगन की 'मेडे' का बदला नाम, 'Runway 34' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म साल 2022 की ईद पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ही कर रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यू मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Nov 2021, 06:08:06 PM
Runway

अजय देवगन की 'मेडे' का बदला नाम (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagram)

highlights

  • अजय देवगन की 'मेडे' का बदला नाम
  • फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है
  • फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेडे' का नाम बदलकर 'रनवे 34' (Runway 34) कर दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी लोगों के साथ शेयर की है. इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म से कुछ पोस्टर भी शेयर किए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. अजय ने फिल्म से रकुल प्रीत और अमिताभ बच्चन का लुक पोस्टर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का फिर टूटा दिल! क्वीन बोलीं- तेरे लिए हम हैं जिए..

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने पोस्ट में लिखा, ''मेडे' अब 'रनवे 34’ है. सच्ची घटनाओं से प्ररित एक हाई ऑक्टेन थ्रिलर है जो मेरे लिए एक से अधिक कारणों की वजह से खास है. 'रनवे 34' ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जैसा की आप सभी से वादा किया था.' वहीं एक दूसरे पोस्ट में अजय ने बताया कि इस फिल्म में मुझे अमिताभ बच्चनजी, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, कैरी मिनाटी, आकंक्षा सिंह, अंगिरा धर और मेरे कई सह अभिनेताओं के साथ काम करने का सम्मान मिला. 

बता दें कि फिल्म साल 2022 की ईद पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ही कर रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यू मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. अजय देवगन आखिरी बार फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें फिल्म आरआरआर और 'थैंक गॉड' शामिल है.

First Published : 29 Nov 2021, 06:08:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.