logo-image

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 आज हुई रिलीज, अक्षय कुमार ने किया फिल्म का रिव्यू

हालही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की सोशल मीडिया पर की भरभरकर तारीफ की है.

Updated on: 29 Apr 2022, 09:59 AM

नई दिल्ली :

अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार खबरों में बनी हुई है.  फिल्म 29 अप्रैल यानि आज रिलीज हो रही है. एक्टर की फिल्म के टिकट की बुकिंग होना भी शुरू हो गई है. फिल्म को टक्कर दने के लिए टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 भी तैयार है. अब सफलता की रेस में कौन आगे निकल पाता है ? ये काफी दिलचस्प होने वाला है. इस फिल्म में अजय के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हैं. फिल्म के सभी किरदार की खूब चर्चा हो रही है. फिल्म एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिग के इनवेस्टिगेशन पर आधारित है. 

अक्षय कुमार ने किया फिल्म का रिव्यू -

आपको बता दें, हालही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की सोशल मीडिया पर की भरभरकर तारीफ की है.  एक्टर ने ट्वीट पर  Runway 34 की तारीफ की. उन्होंने लिखा- अभी रनवे 34 देखी. भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से. क्या रोमांच है, क्या सुपर्ब वीएफएक्स है, शानदार एक्टिंग और डायरेक्शन. बच्चन सर हमेशा की तरह बेहतरीन और रकुल प्रीत सिंह के लिए तालियां. पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं. फिल्म को उसका हक मिले’.अक्षय कुमार को जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा - शुक्रिया अक्षय. रनवे 34 टीम आपकी हौसला आफजाई के लिए आभारी है’. दोनों की यह बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी जानिए - सामंथा के साथ फिल्म के शूटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा ने किया प्रैंक, एक्ट्रेस के निकले आंसू


बता दें कि इस फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) के बारे में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, जेनेलिया, जैकी भगनानी और कॉमेडी स्टर कपिल शर्मा जैसे सेलिब्रिटी अपना रिव्यू दे चुके हैं . इन लोगों ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) का रिव्यू शेयर कर फिल्म की खूब तारीफ करते हुए दर्शको से फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) देखने की अपील की है. अब फिल्म शुक्रवार को दर्शक की कसौटी पर कसी जाएगी.