logo-image

साउथ की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हिट तेलुगु फिल्म 'नांधी' (Nandhi) को हिंदी में रीमेक करने का ऐलान किया है. ये फिल्म तेलुगु भाषा में आई थी और इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था.

Updated on: 25 Jun 2021, 05:31 PM

highlights

  • तेलगू मूवी 'नांधी' का रीमेक बनाने की तैयारी
  • 'नांधी' के रीमेक में दिखेंगे अजय देवगन 
  • फिल्म नांधी क्राइम कोर्टरूम ड्रामा है

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए गुड न्यूज है. एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. बता दें अजय देवगन अब एक तेलुगु हिट फिल्म का रीमेक करने वाले है. उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक से हाथ मिलाया है. अजय हिट तेलुगु फिल्म 'नांधी' (Nandhi) को हिंदी में रीमेक कर रहे हैं. ये फिल्म तेलुगु भाषा में आई थी और इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था. दिल राजू (Dil Raju) ने हाल ही में फिल्म 'वकील साहब' (Vakeel Sahab) भी बनाई थी जो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हिंदी फिल्म 'पिंक' (Pink) की रीमेक थी. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने इस फिल्म में काम किया था.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में शाहरुख खान के 30 साल पूरे, किया इमोशनल पोस्ट

जानकारी के मुताबिक फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, दिल राजू प्रोडक्शंस, कुलदीप राठौड़ और पराग देसाई मिलकर करेंगे. अजय देवगन और राजू ने अपराध और अदालत विषय पर बनी इस फिल्म के अधिकारी खरीदे हैं. अभी फिल्म के लिए निर्देशक और स्टार कास्ट तय नहीं हुए हैं. अजय ने यह जानकारी सोशल मीडिया में शेयर करके लिखा कि 'आप सबके साथ एक अहम कहानी शेयर करने का वक्त आ गया है. दिल राजू प्रोडक्शंस और अजय देवगन फिल्म्स तेलुगु हिट नांधी को हिंदी में रीमेक कर रहे हैं'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

तेलुगु फिल्म नांधी को डेब्यूटेंट डायरेक्टर विजय कनकमेडला ने निर्देशित किया था, जबकि सतीश वेगसना इसके निर्माता थे. नांधी क्राइम कोर्टरूम ड्रामा है. फिल्म में अल्लारी नरेश ने मुख्य भूमिका निभायी थी. कहानी सूर्य प्रकाश के ट्रायल पर आधारित है. फिल्म में अल्लारी नरेश एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जिस पर जेल में काफी अत्याचार होते हैं और फिर वो कैसे अपनी जंग खुद लड़ता है. 

ये भी पढ़ें- मौत के डर से ऑक्सीजन वाले बेड पर सोते थे माइकल जैक्सन, डेथ आज भी है मिस्ट्री

अजय के वर्क की बात करें तो उनकी फिल्म भुज भी रिलीज के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स ने 112 करोड़ रुपए में ओटोटी डिज्नी हॉटस्टार को बेचा है लेकिन इसके रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म का बजट 80 करोड़ के आसपास है. अजय देवगन इसके अलावा ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाले हैं और इस प्रोडेक्ट का नाम रूद्र रखा गया है. अजय ने इसके लिए शूट भी शुरू कर दिया है. अजय देवगन अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म मेडे भी कर रहे हैं. जिसके डायरेक्टर वो खुद ही हैं.