logo-image

Ajay Devgan की web series Rudra का ट्रेलर इस दिन होगा आउट

आपको बता दें अजय देवगन की इस वेब सीरीज का ट्रेलर 29 जनवरी को रिलीज होने वाला है. सीरीज का फर्स्‍ट लुक (First Look) पोस्‍टर कुछ समय पहले ही सामने आ गया था. 

Updated on: 28 Jan 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgan) जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करेंगे और सीरीज का नाम है रुद्रा (Rudra). ये एक क्राइम ड्रामा सीरीज होगी जिसमें अजय देवगन का किरदार काफी दिलचस्प दिखाया जाएगा. यूं तो पहले भी अजय देवगन पुलिसवाले की भूमिका फिल्मों में निभा चुकी हैं लेकिन इस सीरीज में वो पुलिसवाले तो होंगे लेकिन काफी अलग किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दें अजय देवगन की इस वेब सीरीज का ट्रेलर 29 जनवरी को रिलीज होने वाला है. सीरीज का फर्स्‍ट लुक (First Look) पोस्‍टर कुछ समय पहले ही सामने आ गया था.  मंगलवार को अजय देवगन ने सीरीज का डिजिटल पोस्‍टर जारी किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस सीरीज की शूटिंग जल्‍द ही मुंबई में हुई है. रुद्रा ऑरिजिनल स्टोरी नहीं है बल्कि ये ब्रिटिश क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का हिंदी रीमेक है जिसमें ईदरिस एल्बा लीड रोल में थे. अब ये किरदार रुद्रा में अजय देवगन निभाते हुए नजर आएंगे. वेब सीरीज का निर्माण एप्लॉज इंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो ने मिलकर किया है, जबकि इसका निर्देशन राजेश मापुस्कर ने किया है. 

यह भी पढ़ें:Big Boss 15 finale: इस तारीख को होगा फिनाले, आज ही जानें पूरी डिटेल

ये सीरीज इतनी पसंद की गई कि इसके पांच सीजन रिलीज हो चुके हैं. यही कारण है कि दर्शक रुद्रा का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.कुछ मिनट पहले ही अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी वेब सीरीज का ट्रेलर कल यानी 29 जनवरी को रिलीज हो रहा है.