logo-image

Gadar 2 Success Party: गदर 2 सक्सेज पार्टी में शामिल हुए अजय देवगन-काजोल, देखें Pics

गदर 2 भारत में ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है. फिल्म की सफलता की पार्टी सितारों से सजी मुंबई में हुई क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच गई है.

Updated on: 03 Sep 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny deol) और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 की सफलता (Gadar 2 Success Party) के लिए कल रात मुंबई में एक पार्टी रखी गई. इसमें फिल्म जगत के कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुए. गदर 2 भारत में ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है. फिल्म की सफलता की पार्टी सितारों से सजी मुंबई में हुई क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच गई है. कलाकारों और क्रू के अलावा, शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान, सलमान खान, संजय दत्त, आमिर खान, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अजय देवगन, काजोल, तब्बू, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, वरुण धवन, कार्तिक सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुए.

इस पार्टी में आर्यन, सारा अली खान, कृति सेनन, इब्राहिम अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, धर्मेंद्र, सनी के बेटे करण और राजवीर देओल, बॉबी देओल और कई अन्य लोग शामिल हुए. पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं. अजय देवगन-काजोल, वरुण धवन ने सनी देओल की गदर 2 की सफलता पार्टी की अंदरूनी तस्वीरें शेयर कीं. 

2 सितंबर की शाम को गदर 2 की सफलता की पार्टी में शामिल हुए कई सितारों ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की अंदर की तस्वीरें शेयर की है, जिससे उत्साह की झलक मिल रही है. अजय देवगन (kajol- Ajay devagan) और काजोल ने अपने आउटफिट दिखाते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, जो उनके बेटे युग देवगन ने क्लिक कीं. अजय ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ था जबकि उनकी पत्नी काजोल लाल ब्लाउज के साथ हरे रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस मौके पर सनी देओल के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं.

इस दौरान  गदर 2 की सफलता पार्टी छोड़ने से पहले, सनी देओल ने कि वह अपने डर के को-एक्टर शाहरुख खान के साथ पापराज़ी के सामने पोज़ दिया. जैसा कि आप जानते होंगे, यह जोड़ी, जिनके बारे में अफवाह थी कि वे लंबे समय से बातचीत नहीं कर रहे हैं, ने अब मनमुटाव दूर कर लिया है और वापस दोस्त बन गए हैं. इंटरनेट अब सनी देओल और शाहरुख खान के वीडियो और तस्वीरों पर वायरल हो रही है.