logo-image

Koffee With Karan 8: बेटी निसा के ट्रोल होने से परेशान हैं अजय देवगन! करण जोहर के शो में निकला रिएक्शन

अजय देवगन ने बताया कि कॉफी विद करण 8 के दौरान वह बेटी निसा पर लगातार ट्रोल्स में रहने से कैसे चिंतित हैं.

Updated on: 21 Dec 2023, 09:53 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgan) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. हालाँकि निसा ने शोबिज में अभी तक एंट्री नहीं की है, लेकिन वह लगातार पैप्स के दायरे में रहती हैं और अक्सर टाउन में देखी जाती हैं. उन्हें कई वजहों से ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. हाल ही में, 'कॉफ़ी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के दौरान, अजय देवगन ने शेयर किया कि कैसे निसा ट्रोलिंग से निपटती है और शेयर किया कि क्या वह जल्द ही इंडस्ट्री में एंटर करेंगी?

बेटी निसा को ट्रोल किए जाने पर बोले अजय देवगन!
अजय ने बताया कि कैसे निसा को ट्रोल किए जाने से परिवार नाखुश है. एक्टर ने कहा,“बेशक, उसे यह पसंद नहीं है और मुझे भी. लेकिन आप इसे बदल नहीं सकते, इसलिए आप इसके साथ रहते हैं. यह जो है वही है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. कुछ लोग आपके बारे में बकवास करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी दुनिया आपके बारे में ऐसा ही सोचती है. अगर किसी को ट्रोल नहीं किया जाता तो सोशल मीडिया काम नहीं करता. अगर आप अच्छी चीजें लिख रहे हैं, तो किसी को भी उसे पढ़ने में दिलचस्पी नहीं है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

उन्होंने इंडस्ट्री में एंटर करने के निसा के प्लान्स के बारे में भी बताया. अजय ने कमेंट किया, “मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा चाहती है. लेकिन कल अगर कुछ बदल गया तो वे 20 साल पुराना इंटरव्यू चलाएंगे कि अजय देवगन ने ऐसा कहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ट्रोल्स को लेकर काजोल ने कही ये बात 
अजय के अलावा काजोल ने भी निसा को ट्रोल किए जाने पर रिएक्शन दिए हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ''मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक बहुत ही अजीब हिस्सा बन गया है. यह 75 फीसदी हो गया है. यदि आपको ट्रोल किया जाता है, तो आप पर ध्यान दिया जाता है. अगर आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं. ऐसा लगता है जैसे आप तब तक मशहूर नहीं हैं जब तक आपको ट्रोल न किया जाए.

काजोल के सोशल मीडिया गेम पर अजय देवगन
एक्टक ने यह भी खुलासा किया कि वह पत्नी काजोल के सोशल मीडिया गेम पर कैसे रिएक्शन देते हैं. “मैं हंसता हूं और हमारे बीच झगड़े होते हैं क्योंकि वह मुझसे अपने साथ पोज देने के लिए कहती है. और मैं ऐसा हूं, "मुझे तस्वीरों से नफरत है".