logo-image

कपिल शर्मा के इस सवाल से अजय देवगन का हुआ था ऐसा हाल

कपिल शर्मा का शो अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है. शो में अक्सर बड़े - बड़े सितारे पहुंचते हैं. जिनकी टांग खिचाईं कपिल बेधड़क करते हुए दिखाई देते हैं. और स्टार्स भी इसे खूब एंजाय करते हुए दिखाई देते हैं.

Updated on: 31 Mar 2022, 10:07 AM

मुंबई:

कपिल शर्मा का शो अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है. शो में अक्सर बड़े - बड़े सितारे पहुंचते हैं. जिनकी टांग खिचाईं कपिल बेधड़क करते हुए दिखाई देते हैं. और स्टार्स भी इसे खूब एंजाय करते हुए दिखाई देते हैं. शो में काफी समय पहले एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) पहुंचें थे. जहां उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की. जो कि अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हई है. तो कपिल ने उनसे ऐसा सवाल पूछा कि जवाब में उनको अपने दर्द भरे दिन याद आ गए.

कपिल शर्मा के इस सवाल से अजय देवगन का हुआ था ऐसा हाल 

बताते चले कि पिछले साल अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ का प्रमोशन करने अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे. शो के दौरान कपिल ने अजय से पूछा कि आपने द बिग बुल के लिए अभिषेक को क्यों कास्ट किया, आप ये खुद भी कर सकते थे’. इस पर अजय देवगन ने कहा क्योंकि मुझे ऐसा लगा कि इस रोल के लिए अभिषेक बच्चन की परफेक्ट हैं और हर फिल्म आप जो बनाते हैं वो अपने लिए सोचकर नहीं बनाते. आप ये भी सोचते हैं कि कौन सी स्क्रिप्ट किस पर सूट करता है और किस पर नहीं’.

यह भी जानिए -  जल्द एक होने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इस महीने होगी शादी

बता दें कि अजय देवगन की बात सुनकर  कपिल कहते हैं कि ‘मैंने अपना सोचकर बना लिया था, तभी मेरा काम खराब हो गया’. अजय कपिल से कहते हैं कि ‘आगे से दिमाग मत लगाया कर’. इस पर कपिल कहते हैं कि ‘अपने पैसे डूबते हैं तभी समझ में आता है और मैं तो बहुत ज्यादा समझा हूं..40 करोड़ रुपए का समझा हूं’.