logo-image

अपने पति अजय देवगन की फिल्म में एक्टिंग को लेकर काजोल ने किया खुलासा, कहा- कमाल का एक्सपीरियंस...

हाल ही में एक बातचीत के दौरान काजोल ने खुलासा किया कि उन्हें कंपनी, भगत सिंह और जख्म में अजय देवगन का अभिनय बहुत पसंद आया.

Updated on: 08 Oct 2023, 03:00 PM

नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन उन चुनिंदा बॉलीवुड जोड़ियों में से एक हैं जो अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग रखने में कामयाब है. कपल गोल हासिल करने के अलावा, इन दोनों ने कई मौकों पर काम के लिए भी एक-दूसरे को सपोर्ट किया है. उन्होंने इश्क, तान्हाजी, प्यार तो होना ही था, दिल क्या करे और राजू चाचा जैसी कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है. अजय देवगन ने साल 2008 में अपनी पहली डायरेक्शन फिल्म यू मी और हम के लिए अपनी पत्नी का डायरेक्शन भी किया था. हाल ही में, एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान, डीडीएलजे स्टार ने अजय देवगन द्वारा निर्देशित होने के अपने अनुभव के बारे में बात की.

पति अजय देवगन द्वारा निर्देशित होने पर काजोल

काजोल ने अपने एक्सपीरियंस को 'अद्भुत' बताते हुए कहा कि अजय देवगन उन बेस्ट डायरेक्ट में से एक हैं, जिनके साथ उन्हें काम करने का सौभाग्य मिला है. काजोल ने कहा कि वह अजय देवगन से उन्हें निर्देशित करने के लिए कहती रहती हैं, "मैंने सोचा था कि आपको मुझे फिर से अपनी फिल्म में लेने की जरूरत है. हमें एक साथ एक फिल्म करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि शायद उनके पति परफेक्ट स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं.

अजय देवगन की कौन सी फिल्में सबसे ज्यादा पसंद हैं

काजोल ने बताया कि उन्हें अजय देवगन की कौन सी फिल्में सबसे ज्यादा पसंद हैं. काजोल ने कहा कि हालांकि उन्होंने अजय देवगन का बहुत सारा काम देखा है, लेकिन उन्होंने उनकी बहुत सारी फिल्में नहीं देखी हैं. जब उनसे उनकी सबसे पसंदीदा अजय देवगन फिल्म के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कंपनी, भगत सिंह और जख्म का नाम लिया. उन्होंने कहा कि हाल ही में, उन्हें रनवे 34 में उनका प्रदर्शन पसंद आया, मुझे लगता है कि उनके ऑल परफॉर्मेंस में से, ये सबसे अलग थे. यह देखना बाकी है कि ये दोनों फिर से एक साथ कब आते हैं.