logo-image

एयरपोर्ट पर बच्चे की तरह मस्ती करते दिखे अजय देवगन, देखें Viral Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने अब तक के करियर में एक्शन, सीरियस किरदार और कॉमेडी सब तरह की फिल्में की हैं

Updated on: 25 Jun 2022, 04:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) यूं तो बड़े पर्दे पर हर तरह के किरदार निभा चुके हैं. मगर उनकी छवि एक सीरियस एक्टर वाली ही है. अजय देवगन ने अपने अब तक के करियर में एक्शन, सीरियस किरदार और कॉमेडी सब तरह की फिल्में की हैं. लेकिन आपने कभी अजय देवगन को बच्चे की तरह इंजॉय करते देखा है. अगर नहीं तो आपके अजय देवगन का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जरुर देखना चाहिए. अजय देवगन का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे के जैसी हरकत एयरपोर्ट पर करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'Pathaan' का धांसू टीजर रिलीज, एक्टर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अजय देवगन एक ट्रॉली बैग पर बैठे हुए बच्चे की तरह उसे चला कर खुश होते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मैं सबसे पहले इमीग्रेशन लाइन में पहुंच जाउंगा.' सीरियस रहने वाले अजय देवगन का ये फनी वीडियो देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) के वीडियो को अब कर लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'रनवे-34' में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. वहीं आने वाले समय में अजय देवगन फिल्म दृश्यम-2, थैंक गॉड और सर्कस में नजर आएंगे.