logo-image

फिल्म 'सिंघम' के सात साल पूरे होने पर इमोशनल हुए रोहित शेट्टी, वीडियो शेयर कर कही ये बातें

रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म 'सिंघम' ने रविवार को हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी रिलीज के सात साल पूरे कर लिए।

Updated on: 22 Jul 2018, 09:06 PM

मुंबई:

रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म 'सिंघम' ने रविवार को हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी रिलीज के सात साल पूरे कर लिए। इसके निर्देशक रोहित शेट्टी ने अभिनेता अजय देवगन के चरित्र बाजीराव सिंघम को प्रतिष्ठित बनाने के लिए सभी का आभार जताया।

शेट्टी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर 'सिंघम' का वीडियो जारी किया।

उन्होंने कहा, 'शूटिंग शुरू होने के पहले दिन से रिलीज होने के दिन तक सिंघम साढ़े चार महीने में बनी, इस फिल्म ने न सिर्फ बाक्स ऑफिस पर कमाई की, बल्कि दर्शकों का प्यार और सम्मान भी पाया।'

रोहित शेट्टी ने लिखा, 'सिंघम के आज सात साल मनाते हुए मैं सिंघम को एक प्रतिष्ठित चरित्र बनाने के लिए सभी क्षेत्रों के प्रत्येक लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं।'

फिल्म एक ईमानदार और बहादुर पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की कहानी बयान करती है, जो अन्याय के खिलाफ लड़ता है। भाग्य उसे एक भ्रष्ट राजनेता जयकांत शिर्के के खिलाफ ले जाता है, जो उसकी नैतिकता और ईमान को चुनौती देता है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सात साल पूरे होने पर इसके लोगों को नया रूप दिया है।

बता दें कि 'सिंघम' बॉलीवुड की हिट फिल्म है। यह 2011 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया। इस फिल्म की सफलता के बाद रोहित शेट्टी ने 'सिंघम रिटर्न्स' भी बनाई। 2014 में रिलीज हुई इस मूवी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला।

वहीं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग और बॉलीवुड के बाद फिल्म 'सिंघम' का पंजाबी रीमेक भी बन रहा है जिसमें पंजाबी अभिनेता पर्मिश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

और पढ़ें: सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

 

(इनपुट आईएएनएस से)