logo-image

अजय देवगन की फिल्म शैतान ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, जानिए अब तक की कमाई

Shaitaan Box Office Report : अजय देवगन अभिनीत फिल्म शैतान ने अपनी रिलीज के केवल छह दिनों में विश्व स्तर पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, यह भारत में 100 रुपये क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है.

Updated on: 15 Mar 2024, 08:02 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन अभिनीत फिल्म शैतान ने अपनी रिलीज के केवल छह दिनों में विश्व स्तर पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, यह भारत में भी प्रतिष्ठित 100 रुपये क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है. अजय देवगन, ज्योतिका की मुख्य भूमिका वाली शैतान ने वीक डे टेस्ट आसानी से पास कर लिया है, क्योंकि फिल्म ने इन दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है. Sacnilk.com के अनुसार, सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ने गुरुवार को 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे भारत में इसका कुल कलेक्शन 80 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया. हालांकि, शैतान ने विश्व स्तर पर रिलीज़ के एक सप्ताह के भीतर ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.

यह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर और शाहिद कपूर और कृति सेनन-स्टारर तेरी बातों में उलझा जिया के बाद 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई.

नेट बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

पहला दिन  - 14.75 करोड़ रुपये

दूसरा दिन - 18.75 करोड़ रुपये

तीसरा दिन - 20.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन - 7.25 करोड़ रुपये

दिन 5  - 6.50 करोड़ रुपये

छठा दिन - 6.25 करोड़ रुपये

दिन 7 - 5.75 करोड़ रुपये

कुल- 79.75 करोड़ रुपये

फिल्म के बारे में

विकास बहल द्वारा निर्देशित शैतान गुजराती हॉरर फिल्म वश का हिंदी रीमेक है, जो पिछले साल रिलीज हुई थी. अजय देवगन की ऑन-स्क्रीन बेटी की भूमिका निभाने वाली जानकी बोदीवाला ने भी वश में यही भूमिका निभाई है. कलाकारों में नकारात्मक भूमिका में आर माधवन शामिल हैं, जबकि अजय और ज्योतिका जानकी के ऑन-स्क्रीन माता-पिता की भूमिका निभाते हैं. इसके अलावा इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.