logo-image

Maidan teaser: नई फिल्म को लेकर मैदान में आए अजय देवगन, न्यू टीजर किया आउट

Maidan New Video: अजय देवगन की फिल्म मैदान का नया टीज़र आउट हो गया है.

Updated on: 06 Mar 2024, 02:55 PM

New Delhi:

Maidan New Video: अजय देवगन (Ajay Devgan) मैदान (Maidan) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बेस्ड यह बॉयोग्राफी स्पोर्ट्स ड्रामा अगले महीने स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है.  ट्रेलर रिलीज से पहले एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए, अजय ने भारतीय फुटबॉल के "स्वर्ण युग" पर केंद्रित कहानी की एक झलक पेश करते हुए एक नया वीडियो शेयर करके अपने फॉलोअर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

कल ट्रेलर रिलीज से पहले अजय देवगन ने मैदान से नया वीडियो शेयर किया
आज, 6 मार्च को, आने वाली फिल्म मैदान के मेकर्स ने, लीड एक्टर्स अजय देवगन के साथ, फिल्म की एक झलक दिखाने वाला एक दिलचस्प वीडियो शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया. 36 सेकंड की क्लिप में, कुछ बच्चे सड़कों पर फुटबॉल खेलते हुए दिखाई देते हैं, और गेंद अजय के किरदार तक पहुंचती है. सामने से आ रही ट्राम की बाधा के बावजूद, अजय का किरदार अपनी शक्ति और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए कुशलतापूर्वक गेंद को बच्चों की ओर वापस फेंकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में अजय ने लिखा, “आजाओ मैदान में! हम भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं. #MaidaanTrailerKicksOffTomorrow #MaidaanOnEid.” इस टीज़र ने कल मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज़ के लिए स्टेज तैयार कर दिया है. 

अजय देवगन स्टारर मैदान के बारे में
मैदान एक सम्मोहक सच्ची कहानी है जो एक व्यक्ति, एक टीम और एक राष्ट्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अटूट विश्वास से प्रेरित है जिसने फुटबॉल के इतिहास पर एक अमिट छाप छोड़ी है. फ्रेश लाइम फिल्म्स के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज और बेव्यू प्रोजेक्ट्स द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में प्रियामणि और गजराज राव के साथ अजय देवगन के लीड में प्रभावशाली कलाकार हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, मैदान अप्रैल 2024 में ईद के उत्सव के पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.