logo-image

अजय देवगन बने तब्बू के सिंगल होने की वजह, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

बॉलीवुड में कई सारे सिंगल हैं जो अपनी लाइफ को दिन रात एंजॉय कर रहे हैं. उनकी लाइफ सिंगल होने के बावजूद बेहद ही खूबसूरत है. उन्ही में से एक स्टार हैं तब्बू (Tabu) जो सिंगल होकर भी अपनी लाइफ के हर पल को खुशी के साथ एंजॉय करती हैं.

Updated on: 25 Jun 2022, 03:58 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई सारे सिंगल हैं जो अपनी लाइफ को दिन रात एंजॉय कर रहे हैं. उनकी लाइफ सिंगल होने के बावजूद बेहद ही खूबसूरत है. उन्ही में से एक स्टार हैं तब्बू (Tabu) जो सिंगल होकर भी अपनी लाइफ के हर पल को खुशी के साथ एंजॉय करती हैं. लेकिन एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. कि एक्ट्रेस के सिंगल होने का कारण मिस्टर सिंघम यानि अजय देवगन (Ajay Devgn) हैं. उन्होंने हाल ही में बताया कि एक्टर उनपर नजर रखते थें, कोई उनको देखता था या फॉलो करता था तो वो उसको जाकर ठिकाने लगा देते थे. एक्ट्रेस (Tabu)के इस खुलासे से तो ये साफ हो गया है कि उनके सिंगल होने की वजह क्या है. वहीं एक समय ऐसा था जब उनका नाम अजय के साथ खूब जुड़ा था.

यह भी जानिए -  इस तस्वीर ने Big B के फैंस को किया कंफ्यूज, दिख रहे बिल्कुल हू-ब-हू!

आपको बता दें कि तब्बू ने अजय (Ajay Devgn) के साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि जब वो काफी छोटी  थीं तो उनके भाई समीर अजय देवगन पड़ोसी थे. तब्बू के मुताबिक उनके भाई और अजय  देवगन उन पर खास नजर रखा करते थे.

जब भी कोई लड़का उनके करीब आने की कोशिश करता था तो वो उसे धमका दिया करते थे. इस दौरान उन्होंने अजय देवगन को लेकर कहा कि मैं आज उन्हीं की वजह से सिंगल हूं. इसके साथ ही ये भी कहा कि वो उम्मीद करता हूं कि अजय को इसके लिए पछतावा होगा.