logo-image

देश छोड़ विदेश की सैर पर निकलीं हैं Nysa Devgan, सामने आ रही ऐसी तस्वीरें

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की जोड़ी तो अक्सर चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक हैं. उनके साथ उनकी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

Updated on: 22 Jul 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की जोड़ी तो अक्सर चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक हैं. कपल की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के साथ-साथ उनके इंटरव्यू भी अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन फिलहाल हम इस पर बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के बारे में बात करेंगे. जो फिलहाल यूरोपीय शहरों को एक्स्प्लोर करने में बिजी हैं. उनकी कुछ तस्वीरें (Nysa Devgan photos) इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. जिन पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

वैसे तो न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. साथ ही उनका अकाउंट भी प्राइवेट है. लेकिन भला सेलेब्रिटी की बेटी होकर वो लाइमलाइट से कैसे छिपी रह सकती हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरें या वीडियो कहीं-न-कहीं से वायरल हो ही जाती हैं. जैसे कि इस बार हो रहीं हैं. न्यासा की इन तस्वीरों को उनके करीबी दोस्त ओरहान अवत्रामणि (Nysa Devgan Orhan Awatramani) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nyasa_devgan)

तस्वीरों (Nysa Devgan latest photos) में न्यासा को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते और समुद्र के तट पर खाने को इंज्वॉय करते देखा जा सकता है. फोटो में न्यासा सनसेट का आनंद लेते हुए हाथ में ड्रिंग पकड़े दिख रहीं है. ओरहान ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "स्पेगेटी डिनर. मेरी सबसे फेवरेट गर्ल न्यासा देवगन और अब तक का सबसे अच्छा दृश्य." न्यासा की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

आपको बताते चलें कि इस महीने की शुरुआत में न्यासा नीदरलैंड्स के एम्सटर्डम में थीं, जहां उनकी मुलाकात जान्हवी कपूर और वरुण धवन (Nysa Devgan Janhvi Kapoor Varun Dhawan) से हुई. गौरतलब है कि दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' की शूटिंग के लिए वहां पहुंचे थे. उनके साथ नताशा दलाल भी मौजूद थीं. जान्हवी ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं, एम्सटर्डम से पहले न्यासा अपने दोस्तों के साथ स्पेन में थीं. जबकि इससे पहले वह लंदन में. लंदन में दोस्तों के साथ पार्टी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुई थीं.