logo-image

Yug Devgan Birthday: बेटे के जन्मदिन पर भावुक हुए अजय-काजोल, शेयर किया प्यारा पोस्ट

Yug Devgan Birthday: अजय देवगन और काजोल देवगन आज अपने बेटे युग देवगन का जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर स्टार कपल ने युग के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

Updated on: 13 Sep 2023, 03:33 PM

New Delhi:

Yug Devgan Birthday: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) 100 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 'दृश्यम' से लेकर 'शिवाय' तक, बॉलीवुड के सिंघम ने दर्शकों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. पर्सनल फ्रंट पर, अजय अपने बच्चों निसा और युग के लिए एक बेहद प्यारे पिता की भूमिका निभाते हैं. आज, अपने बेटे युग के जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने एक प्यारी पोस्ट के साथ युग को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

बुधवार की सुबह, महान अभिनेता ने एक्स पर एक तस्वीर शेयर की और पिता-बेटे की जोड़ी एक साथ तस्वीर में खुश दिख रही थी. अभिनेता ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने कैप्शन में लिखा, “वह पहले से ही मेरी गोद में बड़ा हो रहा है. जन्मदिन मुबारक हो बेटा...थोड़ा आहिस्ते बड़ा हो यार.'' तस्वीर में दोनों के बीच के मजबूत बंधन का साफ पता चल रहा है. फोटो में युग अपने पिता की गोद में लेटा हुआ है और उनकी ओर देख रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल का बेटे युग के लिए बर्थडे पोस्ट 

इस बीच, एक्ट्रेस काजोल ने भी उन्हें शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “13वां जन्मदिन मुबारक हो बेबी बॉय. ये दिन आपकी जिंदगी में दोबारा कभी नहीं आएगा. यह हम दोनों के लिए महत्वपूर्ण है.. क्योंकि आप एक यंग अडल्ट बन गए हैं और मेरे लिए क्योंकि अब मेरे पास एक बच्चे के रूप में यंग अडल्ट है. मैं तुम्से प्यार करती हूँ.”

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

पिछले साल एक हिट फिल्म 'दृश्यम 2' देने के बाद, जिसमें एक्ट्रेस श्रिया सरन भी थीं, अभिनेता इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस तब्बू के साथ 'भोला' में दिखाई दिए. अजय देवगन जल्द ही 'दे दे प्यार दे 2' में अभिनय करेंगे, जिसकी शूटिंग 2024 की शुरुआत में शुरू होगी.