logo-image

Aishwarya Rai Troll: 'ये समोसा ड्रेस है...' कान्स लुक को लेकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Updated on: 19 May 2023, 03:08 PM

नई दिल्ली:

Aishwarya Rai Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023) लुक के लिए यूजर्स ऐश्वर्या के लुक का मजाक उड़ा रहे हैं. कान्स में ऐश्वर्या ने ब्लैक एंड सिल्वर हुडेड ड्रेस कैरी की थी. इसमें एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, फैंस को ऐश्वर्या का ये यूनिक अंदाज खास पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ऐश्वर्या की ड्रेस की तुलना समोसा और चिकन शोरमा से कर रहे हैं. 

फैंस को बीते दो दिन से ऐश्वर्या के कान्स लुक का इंतजार था. जैसे ही एक्ट्रेस ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एंट्री ली हर कोई उन्हें ताकता ही रह गया. इस बार ऐश्वर्या ने अपने लुक को क्लासी छोड़ फंकी और बोल्ड रखा था. वो सिल्वर हुडी वाले हैवी गाउन में वॉक करती दिखीं. एक्ट्रेस की ड्रेस और उनका मेकअप दोनों ही काफी ग्लैम थ. पर फैंस ऐश्वर्या के फैशन सेंस सेस इम्प्रेस नहीं हुए. यूजर्स  उनकी ड्रेस को समोसे और शोरमा रॉल से कंपेयर करने लगे.  

ऐश्वर्या के फैन पेज- पर शेयर की गईं तस्वीरों पर यूजर्स ने फनी कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा- 'चिकन शॉरमा लग रही है एल्युमिनियम फॉइल में.' एक ट्रोल ने ऐश्वर्या के आउटफिट को समोसा ड्रेस बताया. 

एक यूजर ने लिखा- 'स्टील की चादर का घूंघट क्यों डाला है.' कुछ लोगों ने ऐश्वर्या को अपना हेयरस्टाइल बदलने की सलाह दी. वहीं एक यूजर ने उनके इस लुक को क्रीपी और हॉरर बताते हुए उन्हें घोस्ट करार दे दिया. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड दीवा ऐश्वर्या ने 21वी बार शिरकत की है. उन्होंने भारतीय कला और संस्कृति को रिप्रेजेंट करती रही हैं. कान्स के चलते ही ऐश्वर्या एक ग्लोबल स्टार बनी हैं. इंटरनेशनल लेवल पर भी एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग काफी ज्यादा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

ऐश्वर्या से पहले सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पोज देते नजर आईं. एक्टर विजय वर्मा और अनुष्का शर्मा भी जल्द ही इस इवेंट का हिस्सा बनेंगे.