logo-image

ऐश्वर्या राय ने बताया, उन्हें कभी भी नहीं था पति अभिषेक बच्चन पर क्रश

अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं .

Updated on: 02 Jul 2022, 12:01 PM

नई दिल्ली :

अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं . इनकी जोड़ी फैंस को खूब पसंद तो आती हैं. लेकिन जब ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी की थी लोग हैरान हो गए थे. फिर बाद में लोग इनकी लवस्टोरी की शुरुआत कैसे हुई ये जानना चाहते थे. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने खुलासा किया था कि उन्हें कभी भी एक्टर पर क्रश नहीं था. वो दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे.  इनकी शादी को लगभग 15 साल हो गए हैं. लेकिन लाइमलाइट बटोरने में ये आज भी सबसे आगे हैं. 

यह भी जानिए -  सोनम कपूर के प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद रो पड़े थे पिता अनिल कपूर

आपको बता दें कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने एक टॉक शो के दौरान खुलासा किया था कि उनका कभी भी अभिषेक  बच्चन ( Abhishek Bachchan) पर क्रश नहीं था, जबकि उनके पति देव ने ये बात स्वीकार की थी कि उन्हें ऐश्वर्या पर क्रश था. अभिषेक ने एक्ट्रेस पर बात करते हुए कहा था कि जब वो पहली बार ऐश्वर्या से स्विटजरलैंड में मिले थे तब ऐश्वर्या बॉबी देओल संग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. तभी से वो उनके प्यार में गिरफ्तार हो गए थे. वहीं ऐश की बात करें तो उनका नाम बॉलीवुड के दबंग खान संग लंबे समय तक जुड़ा था. 

बता दें, सलमान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी लोगों को आज भी पसंद आती है. हालांकि दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.  ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan) से शादी करली थी और एक्टर भी उसके बाद कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं.