logo-image

Aishwarya Rai-Navya Nanda: क्या नव्या नवेली के पॉडकास्ट में मेहमान बनेंगी ऐश्वर्या राय, जानें अंदर की बात

What The Hell Navya: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा व्हाट द हेल नव्या नाम से पॉडकास्ट चलाती हैं. इसमें उनकी दादी जया बच्चन और मॉम श्वेता बच्चन नजर आ चुकी हैं.

Updated on: 01 Apr 2024, 07:18 PM

नई दिल्ली:

Aishwarya Rai-Navya Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का पॉडकास्ट काफी पॉपुलर है. उन्होंने इस शो के जरिए फैंस के बीच खास जगह बना ली है. ये शो बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों - नव्या, उनकी दादी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन को एक साथ लाता है. अब तक नव्या अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' (What The Hell Navya) के दो सीजन लेकर आ चुकी हैं. दूसरे सीजन में उनके भाई अगस्त्य नंदा भी शामिल हुए थे. अब जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी आ सकता है. अटकलों के बीच ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में नव्या ने इस बारे में बात की है. नव्या से पूछा गया कि वो अपने अगले सीजन में ऐश्वर्या राय को लेकर आने वाली हैं? 

क्या शो में आएंगे अभिषेक और ऐश्वर्या?
नव्या अपने पॉडकास्ट में महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बात करती हैं. इसमें उनकी दादी जया और मॉम श्वेता बच्चन भी भागीदार हैं. हालांकि, घर की बहू और इंटरनेशनल स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन अभी तक शो का हिस्सा नहीं बनी हैं. क्या वो इस सीजन में नजर आएंगी?  जवाब में नव्या ने खुलासा किया कि क्या उनके 'मामू (चाचा)' अभिषेक बच्चन, चाची ऐश्वर्या राय या दादा अमिताभ बच्चन उनके, जया और श्वेता के साथ वोडकास्ट में शामिल होंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

नव्या ने दिया गोल-मोल जवाब
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने शो में 'अन्य बच्चन, ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ को आमंत्रित करना' चाहती हैं, नव्या नवेली नंदा ने कहा, "मुझे लगता है, उम्मीद है, हमारे पास सीजन 3 है. मैं परिवार के बाहर के अन्य मेहमानों को बुलाना पसंद करूंगी." . मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार होगा, हमें उनसे और उनके अनुभवों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। शायद अलग-अलग क्षेत्रों के लोग; मुझे अच्छा लगेगा कि शो में शायद कोई वैज्ञानिक आए और इस बारे में बात करे कि आज विज्ञान उनके लिए क्या मायने रखता है , हमारे पास कौन से नए आविष्कार हैं. मुझे अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों से मिलना और उनका नजरिया जानना अच्छा लगेगा, मुझे लगता है कि हम तीनों - मेरी मां, नानी और मेरे लिए - किसी ऐसे शख्स के साथ बातचीत करना ज्यादा अच्छा होगा. यह हमारे क्षेत्र से बिल्कुल अलग क्षेत्र है."

इस महिला IPL खिलाड़ी से इम्प्रैस हैं नव्या
यह पूछे जाने पर कि क्या उनके दिमाग में कोई नाम है, नव्या ने कहा, "मैं सच में दीप्ति शर्मा की बहुत बड़ी फैन हूं, जो अभी यूपी वारियर्स के लिए महिला आईपीएल में खेल रही थीं. मैं वास्तव में टीम के साथ काम कर रही थी, मुझे लगता है कि वह हैं वह जो कर रही है उसमें अविश्वसनीय है, उसने इस सीज़न में बहुत अच्छा खेला है. इसलिए मुझे उसे शो में देखना और एक एथलीट के रूप में उसकी यात्रा के बारे में उससे बात करना अच्छा लगेगा."