logo-image

Aishwarya Rai Bachchan: लोरियल के इवेंट में ऐश्वर्या राय ने छीनी लाइमलाइट, ये सितारे भी आए नजर 

Aishwarya Rai Bachchan Look: ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पैरिस फैशन वीक में नजर आईं थी. साथ ही अब एक्ट्रेस की लोरियल के इवेंट से तस्वीरें सामने आई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 01:43 PM

New Delhi:

Aishwarya Rai Bachchan Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. पेरिस फैशन वीक में धूम मचाने के बाद, एक्स मिस वर्ल्ड ने बुधवार रात मुंबई में लोरियल इवेंट में शानदार प्रेजेंस दर्ज कराई. जोधा अकबर एक्टर ने इस अवसर के लिए एक कढ़ाई वाला ब्लैक आउटफिट चुना. उन्होंने रूबी लिप्स और डायमंड डैंगलर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. ऐश्वर्या आईं, पोज दिया और रानी की तरह रेड कार्पेट पर छा गईं. उन्होंने अपने नये रंगे हुए बालों को खुला रखा. ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा जॉन अब्राहम, शेफाली शाह, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने इस इवेंट में शानदार अंदाज में शिरकत की.

ऐश्वर्या राय बच्चन, सालों से लोरियल के साथ जुड़ी हुई हैं. उन्होंने अन्य इंटरनेशनल सेलेब्स के साथ पेरिस फैशन शो में कॉस्मेटिक दिग्गज का प्रतिनिधित्व किया. इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए. वीडियो में, हम एक्टर को केप के साथ भूरे और सुनहरे रंग के आउटफिट में स्टेज पर देख सकते हैं. जैसे ही ऐश्वर्या रैंप पर चलीं, उन्होंने दर्शकों की ओर देखकर मुस्कुराया और आंख मारी. उन्होंने अपने फैंस को एक किस भी दी और वहां प्रेजेंट लोगों का उत्साह बढाया.

एक और वायरल तस्वीर में, ऐश्वर्या को केंडल जेनर, ईवा लोंगोरिया, कैमिला कैबेलो और एले फैनिंग सहित अन्य लोगों के साथ स्टेज पर पोज देते देखा गया.

पेरिस फैशन वीक के एक अन्य वायरल वीडियो में, ऐश्वर्या को साथी लोरियल एंबेसडर और सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ थिरकते देखा जा सकता है. इवेंट के वीडियो को कई फैन पेजों द्वारा क्यूरेट किया गया था.

 यह भी पढ़ें - Jigra: आलिया भट्ट की नई फिल्म की हुई शुरुआत, तस्वीरें शेयर कर जताई Exitement 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम की महान कृति 'पोन्नियिन सेलवन -2' में त्रिशा, विक्रम, कार्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लक्ष्मी के साथ देखा गया था. यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.