logo-image

Aishwarya Rai ने यूं मनाया मां वृंदा राय का जन्मदिन, देखें Photos

कांस में जलवा बिखेरने के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने देश में वापसी कर ली है, जिसके बाद वो सबसे पहले अपनी मां से मिलीं

Updated on: 24 May 2022, 05:42 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने कांस लुक की वजह से चर्चा में हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Photo) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कांस में जलवा बिखेरने के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने देश में वापसी कर ली है, जिसके बाद वो सबसे पहले अपनी मां से मिलीं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें तीन पीढ़ियां नजर आ रही हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या और उनकी मां नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें उनकी मां वृंदा के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं. ऐश्वर्या ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग मॉमी-डोडा. लव यू फॉरएवर एंड बियॉन्ड. आपको भगवान हमेशा-हमेशा खुश रखे.' तस्वीरों में ऐश्वर्या के बैकग्राउंड में उनके दिवंगत पिता की भी तस्वीर नजर आ रही है. 

बता दें कि ऐश्वर्या राय ना सिर्फ भारत बल्कि विश्व के पॉपुलर सितारों में से एक हैं. पिछले 30 सालों में ऐश्वर्या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. शादी के बाद भले ही ऐश्वर्या ने सिनेमा से थोड़ी दूरी बना ली थी मगर अब एक बार फिर वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एंट्री कर चुकी हैं. आने वाले समय में ऐश्वर्या राय फिल्म 'पोनियन सेलवन' में नजर आएंगी.