logo-image

Aishwarya Rai Video:'कुछ और बात करें,'... सलमान को लेकर बोलीं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 29 Apr 2023, 09:23 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) को लेकर चर्चा में हैं. पोन्नियिन सेल्वन ने 38 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है, जो शानदार है. इसी बीच एक्ट्रेस के कई पुराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. उनका एक वीडियो कॉफी विद करण का है. इस शो में वह संजय लीला भंसाली के साथ आई थीं. रैपिड फायर राउंड में डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बारे में सवाल पूछे थे.  ऐश्वर्या ने सारे सवालों के जवाब सहनशीलता के साथ दिया, लेकिन सलमान (Salman Khan) के सवाल पर उनका रिएक्शन कुछ अलग था. 

ए दिल ए मुश्किल एक्ट्रेस ने करण जौहर के सारे सवालों का जवाब दिलचस्प अंदाज में दिया है. शाहरुख खान के बारे में पूछे जाने पर वह कहती हैं कि वह तेज और शानदार दिमाग वाले इंसान हैं. सुष्मिता सेन के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं कि मीडिया के पास दोनों के जीवन के बारे में बात करने का फील्ड डे था. वहीं जब करण सलमान खान के बारे में पूछते हैं, तो वह उनसे अगले सवाल पर जाने के लिए कहती हैं. इसके बाद करण ने बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को लेकर सवाल किए. विवेक  के बारे में बताते हुए वह कहती हैं कि वह एक बहुत अच्छी दोस्त हैं जो हर मायने में उनके साथ रही हैं. सलमान खान से अलग होने के बाद, अफवाह थी कि उन्होंने कुछ समय के लिए विवेक ओबेरॉय को डेट किया था. वे 2003 में अलग हो गए.

 

सलमान  से क्यों हुआ था ब्रेकअप

ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया. फिल्म बनाने के दौरान एक्टर्स को एक दूसरे से प्यार हो गया. लेकिन रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला. ऐसा लगता है कि सलमान खान की ज्यादा शराब पीने की आदत और पॉजिसिव नेचर के कारण दोनों में लड़ाई हुई. ऐसी अफवाहें थीं कि यह एक टॉक्सिक रिश्ता था. सलमान खान और उन्होंने कभी इस रिश्ते के बारे में आगे कभी बात नहीं की.