logo-image
लोकसभा चुनाव

Aishwarya Rai injured hand: इस वजह से ऐश्वर्या राय के हाथ में लग गई चोट, कान्स के बाद सर्जरी कराएंगी एक्ट्रेस

हाथ में चोट लगने के बावजूद ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में शामिल हुईं, लेकिन अब उनकी चोट के पीछे की वजह सामने आ गई है.

Updated on: 19 May 2024, 07:53 PM

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने शानदार लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उसने रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरने के लिए कुछ अनोखे पहनावे चुने और कैसे! हालांकि, उनके लुक से ज्यादा, उनके दाहिने हाथ की कास्ट ने सभी का ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ने अपने घायल हाथ के बारे में बात करते हुए सभी को चौंका दिया और कई प्रशंसकों ने उनकी व्यावसायिकता के लिए उनकी सराहना भी की. एक रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय के हाथ में चोट लगने के पीछे की वजह का खुलासा हुआ है.

ऐश्वर्या राय के हाथ में चोट लगने की वजह आई सामने

कान्स 2024 में ऐश्वर्या राय के हाथ में कास्ट पहनने के पीछे की असली वजह अब एक रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय के हाथ में चोट लगने के पीछे की वजह का खुलासा हुआ है. एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सप्ताहांत में उनकी कलाई टूट गई और उन्हें कास्ट करवाना पड़ा. हालाँकि, वह अपनी कान्स परंपरा को जारी रखना चाहती थीं इसलिए उन्होंने चोट के बावजूद अपनी पेशेवर प्रतिबद्धता पूरी की.

कान्स के बाद ऐश्वर्या राय कराएंगी हाथ की सर्जरी

कान्स के बाद प्लास्टिक सर्जरी कराएंगी ऐश्वर्या राय सूत्र ने आगे बताया कि फ्रांस के लिए रवाना होने से पहले ऐश्वर्या ने विशेषज्ञों और डॉक्टरों से चर्चा की थी. हालांकि, एक्ट्रेस को जल्द ही अपने हाथ की सर्जरी की आवश्यकता होगी, और यह फिल्म महोत्सव से लौटने के बाद ही होगा. ऐश्वर्या राय बच्चन 3डी पफी-स्लीव्स गाउन में कान्स रेड कार्पेट पर चलीं. ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स की ओजी क्वीन हैं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट इवेंट में अपनी शानदार प्रेजेंट्स से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया.

'पीकॉक प्रिंसेस' ड्रेस में ऐश्वर्या राय ने किया रैंप वॉल्क

कान्स इवेंट के दूसरे दिन ऐश्वर्या राय एक फ्रिंज गाउन में 'पीकॉक प्रिंसेस' बन गईं. कान्स 2024 के दूसरे दिन, ऐश्वर्या राय बच्चन डिजाइनर जोड़ी, फाल्गुनी के सिल्वर और एक्वा रंग के फ्रिंज गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. और शेन पीकॉक. उसकी ड्रेस में आस्तीन पर विशाल झालरें और फर्श पर फैला हुआ निशान था. एक्ट्रेस 'पीकॉक प्रिंसेस' बन गईं और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अपने लुक को निखारने के लिए ऐश्वर्या ने कोहल-रिम वाली आंखें, स्मोकी आईशैडो और न्यूड लिप्स को चुना.