logo-image

Aishwarya Rai ने पति अभिषेक संग किया कपल डांस, Video हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी सुपरहिट फिल्म गुरू के गाने तेरे बिना पर पति अभिषेक बच्चन के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है

Updated on: 16 Feb 2022, 03:17 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन संग शादी रचाई है और दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. सोशल मीडिया पर आराध्या की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ऐश्वर्या शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) परिवार की भी झलकियां फैंस के साथ शेयर करती हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी हमेशा ही चर्चा में रहती है. हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने खत्म कर दी Namita की जिंदगी, खुद किया खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है जिसमें ऐश्वर्या राय अपनी सुपरहिट फिल्म गुरू के गाने तेरे बिना पर पति अभिषेक बच्चन के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में एक तरफ जहां लाइट पिंक कलर के लहंगे में ऐश्वर्या हैं तो वहीं लाल रंग के सूट में अभिषेक नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

फैंस दोनों के इस वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के करियर की बात करें तो शादी और बच्चे के बाद उन्होंने ने काम करना काफी कम कर दिया है. आने वाले समय में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)साउथ फिल्म 'पोन्नियम सेलवन' में दिखाई देंगी. इस बिग बजट फिल्म का दर्शकों को इंतजार है. वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 'दसवीं', 'बच्चन सिंह', 'साहिर लुधियानवी' बायोपिक, 'हैप्पी एनिवर्सरी' में लीड रोल निभाते दिखाई देंगे. कई फिल्मों की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है.