logo-image

एक नहीं दो नहीं बल्कि 18 कारीगरों की मेहनत से सजी ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या  राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है.

Updated on: 10 Jul 2022, 07:02 AM

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या  राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. लेकिन इस खूबसूरती को निखारने में कितनी मेहनत लगी है शायद ही बहुत कम लोग जानते हैं. वैसे ऐश खुद ही इतनी सुंदर हैं मगर फिल्म में उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखारा गया है. दरअसल, एक्ट्रेस को सजाने सवांरने में जो गहने लगे हैं वो 18 कारीगरों की जबरदस्त मेहनत का अंजाम है. उनकी मेहनत ने एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. 

यह भी जानिए -  टपरी पर कटिंग चाय के साथ Karan का प्रपोजल देख Tejasswi ने किया ऐसा काम

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 3 डिजाइनरों ने इन गहनों को बनाने के लिए 18 कारीगरों को लिया था. इन कारीगरों को उन गहनों को बनाना था जो फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को नंदिनी का किरदार निभाते वक्त पहनने थे. इन गहनों को डिजाइन और सिलेक्शन करते वक्त इस बात का खास ध्यान रखा गया कि ये सभी गहने फिल्म के अनुसार लगे. ऐसा इसलिए क्यों फिल्म में चोल युग दिखाया गया है तो उसी के अनुसार इस युग को ध्यान में रखते हुए गहनों का चुनाव किया गया.  

बता दें कि इन बेहद सुंदर गहनों को हैदराबाद की कंपनी द्वारा बनाया गया है. इस कंपनी का नाम किशनदास एंड कंपनी है. कंपनी द्वारा डिजाइन किए गए गहनों में 3 कारीगर और आभूषण डिजाइनर शामिल थे. वहीं इतिहास को ध्यान में रखते हुए और आभूषणों को बनाने में करीब 6 महीने का वक्त लगा. जिस पर करीब 18 शिल्पकारों ने नाम किया.