logo-image

Aishwarya Rai Bachchan : रेड कार्पेट इवेंट में ब्लैक अनारकली सूट पहनकर पहुंचीं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस को देख हो गए सब हैरान

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के प्रदर्शन के लिए धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल इवेंट में शामिल हुईं, जहां अभिनेत्री ने अपनी पसंदीदा पोशाक अनारकली सूट पहना था

Updated on: 16 Dec 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

जब एथनिक फैशन की बात आती है, तो ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे पहले लिया जाता है. चाहे त्यौहार हों, पार्टियां हों, या यहां तक कि रेड कार्पेट इवेंट, एश्वर्या जानती है कि एक प्रोफेशनल लुक कैसे अपनाया जाता है. हाल ही में उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल इवेंट में अपनी बेटी आराध्या बच्चन की परफॉर्मेंस के लिए पहुंची, जहां उनकी पसंद का पहनावा अनारकली सूट था. ऐश्वर्या ने गोल नेकलाइन और फुल स्लीव्स वाला फ्लोर-लेंथ ब्लैक कुर्ता पहना था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या ने गोल नेकलाइन और फुल स्लीव्स वाला फ्लोर-लेंथ ब्लैक कुर्ते के साथ उन्होंने इसे गोल्डेन काम से सजे काले दुपट्टे के साथ मैच किया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस दौरान एक्ट्रेस को ब्लैक स्लिंग बैग के साथ हीरे की चेन पहना था. उनके सिग्नेचर रेड लिप्स और डेवी मेकअप के साथ सेंटर-पार्टेड बाल उनके ऑल-ब्लैक लुक को पूरा कर रहे थे. ऐश्वर्या राय को ब्लैक रंग बहुत पसंद है.

कुछ हफ़्ते पहले, वह लोरियल पेरिस के एक इवेंट में काले रंग के परिधान में शामिल हुई थीं, जो वाकई आश्चर्यचकित कर देने वाला था. उनके कुर्ते में स्कूप नेकलाइन और हेमलाइन के पास सिल्वर कढ़ाई की हुई थी. उन्होंने बेल स्लीव्स के साथ मैचिंग जैकेट पहन ली. जैकेट कला का एक नमूना था, जिसमें हेमलाइन और आस्तीन पर मोती लगे थे. जैकेट पर सिल्वर कढ़ाई ने पूरे लुक को एक साथ बांध दिया. उसके बालों को माइक्रोवेव में स्टाइल किया गया था. विंग्ड लाइनर पलकें और लाल लिप्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे.

इससे पहले, ऐश्वर्या राय ने एक और ब्लैक मास्टरपीस पहना था, जिसका दुपट्टा रंगों से भरा हुआ था. दुपट्टा हरे, पीले, नीले और गुलाबी रंगों में फुल का एक कैनवास था, और क्योंकि अभिनेत्री जानती है कि चीज़ों को सरल और आकर्षक कैसे बनाए रखना है, इसलिए उन्होंने कोई ज्वेलरी नहीं पहना. ब्लैक हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया. ऐश्वर्या राय बच्चन जिस भी इवेंट में शामिल होती हैं, वह फैशन का जादू बिखेरती हैं.