logo-image

Abhishek-Aishwarya Rai Anniversary: ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी को पूरे हुए 17 साल, शेयर की फैमिली फोटो

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Anniversary: 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी मुंबई में बच्चन निवास पर हुई. साथ के 17 साल पूरे होने के मौके पर इस जोड़े ने एक प्यारी सी सेल्फी के साथ अपने फैंस को हैरान कर दिया.

Updated on: 21 Apr 2024, 11:05 AM

New Delhi:

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Anniversary: आज, 20 अप्रैल, बी-टाउन में सबसे पसंदीदा जोड़ी, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का एक और साल मना रहे हैं. स्टार जोड़ी ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर करके अपने फैंस को इस बड़े दिन को एक मनमोहक सरप्राइज दिया. इस मौके पर खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसको सोशल मीडिया पर फैंस से कई रिएक्शन मिल रहे हैं.  

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी 17वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं
2007 में अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी एक बड़ी बात थी. यह स्टार जोड़ी सुर्खियों में आ गई, लोग बेचैन हो गए और उनकी शादी के पहनावे में उनकी एक झलक पाने की कोशिश करने लगे. आज, शादी के 17 साल बाद भी कुछ नहीं बदला है. वे अभी भी पागलों की तरह और गहराई से प्यार में हैं, और उनके फैंस उन्हें एक साथ देखकर खुश होते हैं. 

वैवाहिक आनंद के एक और साल को चिह्नित करने के लिए, ऐश्वर्या और अभिषेक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए एक मनमोहक तस्वीर शेयर की.  फोटो में, जोधा अकबर की एक्ट्रेस अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हुए और अपने होठों पर रंग का एक पॉप जोड़ते हुए आकर्षक लग रही थीं. 
पत्नी की सेल्फी में जूनियर बच्चन ने बेज रंग की शर्ट में बेहद प्यारा पोज दिया. उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने फैमिली फोटो को पूरा करते हुए एक स्पेशल प्रेजेंस दर्ज कराई. अपने संबंधित इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उसी फोटो को शेयर करते हुए, सेलेब्स ने एक लाल दिल वाला इमोजी जोड़ा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

अपनी शादी के बाद, जोड़े ने कई इंटरव्यू दिए जिसमें उन्होंने अपने साथी के बारे में बहुत सारी बातें कीं. पहले वोग से बात करते हुए, देवदास एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे पसंद है कि अभि एक अच्छे व्यवहार वाले, शूरवीर लड़के और चमकदार कवच में एक शूरवीर का मिश्रण है." उसी प्रकाशन के साथ बातचीत में, अभिषेक ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी को अपने सामने रखने और उसका जश्न मनाते देखने से ज्यादा खुशी किसी और चीज में नहीं मिलती. 

उनकी शादी के कुछ साल बाद, 16 नवंबर, 2011 को इस सुपर-कपल को एक बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने आराध्या रखा.