logo-image

Cannes Film Festival: कान्स से वापस लौटीं ऐश्वर्या , बेटी अराध्या ने पैपराजी से ऐसे की बात

फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड सितारों की भीड़ देखी जा रही.

Updated on: 20 May 2023, 09:02 AM

नई दिल्ली:

फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड सितारों की भीड़ देखी जा रही. एक्ट्रेसस को एक से बढ़कर एक स्टाइलिश आउटफिट में देखा गया. इसी बीच ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपनी फोटो शेयर की. ऐश्वर्या को कान्स के दौरान दो अलग अलग लुक में देखा गया. उन्हें एक इंटरव्यू के दौरान, ब्राइट ग्रीन ड्रेस तो वहीं रेड  कार्पेट पर सिल्वर के हुड वाले गाउन में नजर आईं. इसके साथ ही अब एक्ट्रेस मुंबई वापस आ गई हैं. आज सुबह बेटी अराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

मां ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या बच्चन के वीडियो पपराज़ी और फैन पेज पर साझा किए गया है. क्लिप में, आराध्या अच्छे मूड में दिखाई दे रही थी क्योंकि उन्होंने हवाई अड्डे के गेट से बाहर निकलने के बाद पैपराजी का अभिवादन किया. उन्होंने हाथ जोड़कर 'नमस्ते' कहा और ऐश्वर्या को देखते ही कैमरे के लिए मुस्कुरा दी. ऐश्वर्या ने भी फोटोग्राफरों से उनके हाल-चाल पूछे और उन्हें अपनी कार में बैठते ही 'ध्यान रखने' के लिए कहा. ट्रैवल के लिए ऐश्वर्या ने ब्लैक और ब्लू प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी और एक बड़ा सा ब्लैक हैंडबैग कैरी किया था. आराध्या ने ब्लू डेनिम और पिंक स्नीकर्स के साथ ब्लैक टॉप पहना था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

आउटफिट को लेकर उड़ा था मजाक

इस साल ऐश्वर्या सिर्फ एक बार कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं.  कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में ऐश्वर्या की रेड कार्पेट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. जहां कई लोग उनके बोल्ड आउटफिट को हैरानी से देख रहे थे, वहीं अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मीम्स और जोक्स के साथ उनके रेड कार्पेट लुक का मजाक उड़ाया. अपने शुरुआती भारतीय पहनावे से लेकर डिज़्नी प्रिंसेस गाउन तक, ऐश्वर्या ने साल-दर-साल दुनिया के सबसे चर्चित रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है.