News Nation Logo
CM Channi के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचने पर अध्यापकों का ज़ोरदार प्रदर्शन ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच राज्यसभा आज दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हुई भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

एआईएमपीएलबी ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया

एआईएमपीएलबी ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Jul 2021, 02:35:01 PM
AIMPLB condoles

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लखनऊ: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) ने अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

एआईएमपीएलबी के सचिव और प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी ने कहा कि उन्होंने लोकप्रिय अभिनेता की आत्मा के लिए माफी मांगी है।

एक ऑडियो संदेश में, वरिष्ठ मौलवी ने कहा कि उन्हें मुंबई में थेस्पियन की नमाज-ए-जनाजा (दफन से पहले अंतिम प्रार्थना) का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और पहले की व्यस्तताओं के कारण ऐसा नहीं कर सके।

नोमानी ने कहा कि वह कुमार के परिवार, दोस्तों और शोक में डूबे प्रशंसकों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि और संवेदना व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे उनसे एक बार मिलने का मौका मिला। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे।

यह एक दुर्लभ उदाहरण है जहां एआईएमपीएलबी ने आधिकारिक तौर पर एक अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Jul 2021, 02:35:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.