logo-image

1992 में ऐश्वर्या राय को मॉडलिंग के लिए मिले थे 1,500 रुपये

1992 में ऐश्वर्या राय को मॉडलिंग के लिए मिले थे 1,500 रुपये

Updated on: 24 May 2022, 09:35 PM

मुंबई:

अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है।

बिल 23 मई 1992 का है, 1994 में प्रतिष्ठित मिस वल्र्ड का खिताब जीतने से लगभग दो साल पहले। यह दर्शाता है कि अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1,500 रुपये मिले थे।

रेडिट पर, बिल की एक प्रति अनुबंध की प्रकृति और गुरु अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी दे रही है।

यह बताता है कि ऐश्वर्या, जो उस समय लगभग 18 वर्ष की आयु थी, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म के लिए एक मॉडल के रूप में काम करने के लिए सहमत थी। बिल में उनके हस्ताक्षर सबसे नीचे हैं और बताता है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

विमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को साझा किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं।

ट्वीट में लिखा था, नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।

इस बीच, ऐश्वर्या ने हाल ही में कान फिल्म महोत्सव के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21 वीं उपस्थिति दर्ज की, जहां वह रेड कार्पेट पर नियमित रूप से शामिल होती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.