logo-image

अनिल कपूर, श्रीदेवी के हीर रांझा लुक को रीक्रिएट करेंगे ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती

अनिल कपूर, श्रीदेवी के हीर रांझा लुक को रीक्रिएट करेंगे ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती

Updated on: 27 Nov 2021, 12:45 PM

मुंबई:

भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने 1992 की फिल्म हीर रांझा के हीर के लुक में आने के बारे में बात की, जिसमें अनिल कपूर और श्रीदेवी ने एक विशेष सीक्वेंस के लिए अभिनय किया था।

खरे शो में लक्ष्मी के रूप में नजर आ रही हैं। उनके अनुसार आने वाले एपिसोड में एक बॉलीवुड थीम पार्टी दिखाई जाएगी जिसमें वह अपने ऑन स्क्रीन पति ऋषि (रोहित सुचांती) के साथ अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म हीर रांझा के लुक को रीक्रिएट करेंगी।

ऐश्वर्या ने कहा, मैंने हीर के रूप में तैयार होने के बाद अद्भुत महसूस किया, एक कलाकार होने का लाभ यह है कि हमें अलग-अलग किरदार निभाने को मिलते हैं। रोहित और मैंने अनिल कपूर सर और श्रीदेवी मैम की उनकी 1992 की फिल्म हीर रांझा के रूप में कपड़े पहने हैं और हमें बॉलीवुड पार्टी सीक्वेंस की शूटिंग में बहुत मजा आया। मैंने लुक की बारीकियों को जानने के लिए फिल्म के कुछ दृश्यों को भी देखा और एक अभिनेत्री के रूप में मैं हमेशा अपना श्रेष्ठ काम करने की कोशिश करती हूं।

इस एपिसोड में ऋषि अपनी ऑन-स्क्रीन प्रेमिका और उसके दोस्त विराज सिंघानिया (आकाश चौधरी) के साथ नाचते हुए दिखाई देंगे, जो अक्षय कुमार के रूप में तैयार होते हैं और अपनी प्रेमिका के साथ प्रदर्शन करके ऋषि को ईष्र्या करने की कोशिश करते हैं।

भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.