logo-image

अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे भाग्य लक्ष्मी में दुल्हन की तरह महसूस करती थीं

अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे भाग्य लक्ष्मी में दुल्हन की तरह महसूस करती थीं

Updated on: 28 Aug 2021, 06:15 PM

मुंबई:

भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे शो में अपने ब्राइडल सीक्वेंस के लिए डिजाइनर ज्वैलरी के साथ चमकीले गुलाबी और नारंगी रंग के लहंगे में नजर आएंगी।

वास्तव में, ऐश्वर्या भी खुद को एक दुल्हन की तरह महसूस करती थीं और उन्हें विशेष दृश्य की शूटिंग का एक वास्तविक अनुभव था।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, ऐश्वर्या ने उल्लेख किया, मैं अपने लुक को देखकर बेहद खुश थी, इतना कि मैं तैयार होने के बाद लगभग भावुक हो गई। मैं एक शाही दुल्हन की तरह महसूस कर रही थी। लहंगे के रंग से लेकर इसके डिजाइन और फालतू के गहनों तक, इस सबने मेरे लुक को इतना परफेक्ट बना दिया कि मैं खुद से नजरें नहीं हटा पा रही थी।

मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित, भाग्य लक्ष्मी एक निस्वार्थ लड़की लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) की यात्रा का अनुसरण करता है।

अब वह शो में ऋषि (रोहित सुचांती) से शादी करने वाली हैं।

ऐश्वर्या पूरी आगामी साजिश और विशेष रूप से इस शॉट को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं।

उन्होंने आगे कहा, एक सुंदर दुल्हन के रूप में तैयार होना हर लड़की का सपना होता है और मुझे लगता है कि मेरे सपने का एक छोटा सा हिस्सा खुद को इस तरह के शाही अवतार में देखने के बाद सच हो गया। साथ ही, यह लहंगा लाल या मैरून की तरह सामान्य नहीं था। मैरून रंग लेकिन हमने नारंगी और गुलाबी रंग का लहंगा चुना और मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह संयोजन दुल्हन के लहंगे के रूप में इतना अच्छा लगेगा।

हालांकि, इस सीक्वेंस की शूटिंग में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

जैसा कि उन्होंने खुलासा किया, लहंगा और आभूषणों का वजन लगभग 10 किलोग्राम था और इसमें लगातार शूटिंग करना थका देने वाला था। यह कहते हुए कि, टीम इस बारे में बहुत सोच-विचार कर रही थी और मुझे इस सीक्वेंस को शूट करने में बहुत मजा आया। मुझे यह याद रहेगा। मैं वास्तविक में एक दुल्हन बनूंगी तब इस अनुभव को याद करूंगी। (मुस्कान)

भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.