logo-image

अश्विन मुश्रान: मुझे अब तक का सबसे अच्छा कॉम्पलीमेंट यह मिला है कि मैं एक अच्छा इंसान नहीं हूं

अश्विन मुश्रान: मुझे अब तक का सबसे अच्छा कॉम्पलीमेंट यह मिला है कि मैं एक अच्छा इंसान नहीं हूं

Updated on: 14 Jan 2022, 03:50 PM

मुंबई:

अभिनेता अश्विन मुश्रान धड़कन जिंदगी की में अपने अभिनय को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं। वह मेडिकल ड्रामा में जमशेद की भूमिका निभा रहे हैं।

वह कहते है कि मुझे लगता है कि मुझे अब तक मिली सबसे अच्छी तारीफ यह है कि मैं एक अच्छा इंसान नहीं हूं। यह सुनने में अजीब है लेकिन इसका मतलब है कि मैं जमशेद के चरित्र के साथ न्याय कर रहा हूं, जिसमें नकारात्मक रंग हैं। वह हमेशा साजिश रचता रहता है।

यह शो डॉक्टरों के जीवन पर आधारित है। अभिनेता ने साझा किया कि शो का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने चिकित्सा पेशे में लोगों को बेहतर ढंग से समझना शुरू कर दिया है। अब मैं समझता हूं कि डॉक्टर और चिकित्सा पेशेवर हर दिन तनाव से गुजरते हैं। किसी भी अन्य नौकरी की तरह, उन्हें प्रबंधन के फैसलों, सनक और पसंद के साथ भी तालमेल बिठाना पड़ता है ।

उन्होंने साझा किया कि शोमेकर हेरुम्ब और नीलांजना के पास अनुभव है। भारतीय टीवी शो ने कभी भी अस्पताल के रंगरूप के साथ न्याय नहीं किया है। हमारे शो के साथ ऐसा नहीं है।

अश्विन ने फिल्में और टीवी दोनों में काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.