logo-image

साबरमती आश्रम में चरखे पर हाथ आजमाते नजर आए सलमान खान

साबरमती आश्रम में चरखे पर हाथ आजमाते नजर आए सलमान खान

Updated on: 30 Nov 2021, 12:45 AM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद में हैं। इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध साबरमती आश्रम का भी दौरा किया।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सलमान सोमवार को साबरमती स्थित महात्मा गांधी आश्रम पहुंचे, जहां उन्होंने चरखा भी चलाया। सलमान खान गांधी आश्रम की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हल्के हरे रंग की टी-शर्ट के साथ जीन्स पहने नजर आ रहे सुपरस्टार बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में दबंग स्टार को फर्श पर बैठे देखा जा सकता है, जिसमें वह चरखा कैसे काम करता है, उसे निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में वह कताई करने की कोशिश कर रहे हैं।

सलमान गेस्ट बुक में एक खास मैसेज भी लिखते नजर आए।

अंतिम : द फाइनल ट्रुथ दो साल के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर आ चुकी है और दर्शक भी सलमान खान की वापसी को लेकर उत्साहित हैं। मेगास्टार को इससे पहले राधे फिल्म में देखा गया था, जिसकी हाइब्रिड रिलीज ओटीटी पर हुई थी।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत अंतिम : द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.