logo-image

आशीष वर्मा ने याद की अतरंगी रे की शूटिंग, शेयर किया दिल को छू लेने वाला अनुभव

आशीष वर्मा ने याद की अतरंगी रे की शूटिंग, शेयर किया दिल को छू लेने वाला अनुभव

Updated on: 07 Jan 2022, 01:55 PM

मुंबई:

अभिनेता आशीष वर्मा को हाल ही में आनंद एल राय की अतरंगी रे में देखा गया था। अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग को एक यादगार अनुभव बताया है कि कैसे उन्होंने महामारी के आसपास अपना काम किया था।

फिल्म ने उन्हें आनंद एल राय और धनुष जैसे बड़े लोगों की कंपनी में एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता का इस्तेमाल करने का मौका दिया।

अपने अनुभव को याद करते हुए, आशीष ने कहा कि अतरंगी रे की शूटिंग मेरे लिए सबसे दिल को छू लेने वाले अनुभवों में से एक है। हम कोविड -19 के खतरे से लड़ रहे थे, जब शूटिंग की अनुमति मिली तो हमने फिर से काम शुरू किया।

फिल्म ने मुझे प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त जगह दी, साथ ही आनंद सर और धनुष के साथ काम करना, जो हमारे पास सबसे बेहतरीन में से एक है, बकेट लिस्ट में एक बड़ा बड़ा टिक मार्क था।

उनकी एक अन्य परियोजना, व्यापमं घोटाले पर आधारित श्रृंखला, द व्हिसलब्लोअर को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

उन्होंने कहा कि मैं समीक्षाओं, दर्शकों मिले सभी प्यार से वास्तव में खुश हूं, और मैं इसके लिए कृतज्ञ हूं। मजेदार कलाकारों और समान विचारधारा वाले लोगों के दल के साथ सहयोग सुपर मजेदार था।

अभिनेता कई बड़ी परियोजनाओं के साथ फिर से धमाल मचाते जल्द नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.