logo-image

पॉजिटिविटी से भरपूर है सुनील शेट्टी का आकर्षण : आशीष त्रिवेदी

पॉजिटिविटी से भरपूर है सुनील शेट्टी का आकर्षण : आशीष त्रिवेदी

Updated on: 23 Apr 2022, 08:30 PM

मुंबई:

अभिनेता आशीष त्रिवेदी इस समय एकता कपूर के सुपरनैचुरल फिक्शन नागिन 6 में मयंक की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी से मुलाकात के दौरान एक प्रशंसा भरे पल का आनंद लिया।

वे कहते हैं, मैं सुनील सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे बचपन से ही बॉर्डर जैसी उनकी फिल्मों के प्रति वही दीवानगी है। मैं सेलिब्रिटी क्रिकेट में उनकी कप्तानी में क्रिकेट खेलने का मौका पाकर बहुत खुश हूं। लीग मेरे लिए उनके साथ मैदान पर रहना एक मजेदार पल था।

वह बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ा हुआ है। मुझे अभी भी याद है, जब हम पहली बार मिले थे तो मैं घबरा गया था, लेकिन उसकी आभा ने मुझे इतना सहज महसूस कराया। उसका आकर्षण एनर्जी और पॉजिटिविटी से भरा है। वह खेल में बहुत मददगार थे।

धारावाहिक उड़ान में अभिनय करने वाले आशीष ने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया। उन्होंने कहा, मैं खेल में बहुत ्नरुचि रखता हूं और क्रिकेट मेरा बचपन का प्यार है। मैंने बचपन से ही विभिन्न स्तरों पर आयोजित कई मैचों में हमेशा पूरे दिल से भाग लिया है। और मुझे आखिरकार कोविड-19 महामारी के बाद क्रिकेट खेलना फिर से शुरू करने का सौभाग्य मिला।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.