logo-image

शुभ लाभ में मास्टरशेफ की भूमिका निभाएंगे आशीष कपूर

शुभ लाभ में मास्टरशेफ की भूमिका निभाएंगे आशीष कपूर

Updated on: 15 Dec 2021, 10:55 AM

मुंबई:

अभिनेता आशीष कपूर शुभ लाभ - आपके घर में के अपकमिंग एपिसोड में मास्टरशेफ की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपनी भूमिका को लेकर बात की।

शो में प्रवेश करने पर, आशीष ने कहा कि नए अनुभव हमेशा रोमांचक होते हैं, क्योंकि यह विभिन्न पात्रों को तलाशने के अवसर देते हैं। यह वास्तव में विशेष है, क्योंकि मैं टेलीविजन पर पहली बार शेफ का किरदार कर रहा हूं और मैं यह देखने के लिए तैयार हूं कि आने वाले एपिसोड में यह कैसा होगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता ने आगे साझा किया कि कैसे शो में उनकी प्रविष्टि आने वाले एपिसोड में बदलाव लाएगी और साथ ही उनका ऑन-स्क्रीन चरित्र सुनील मुख्य नायक सविता (गीतांजलि टिकेकर द्वारा अभिनीत), वैभव (गीतांजलि टिकेकर द्वारा अभिनीत) के बेटे की खाना पकाने के अपने असली जुनून का एहसास दिलाने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा, शुभ लाभ पर मेरा किरदार वैभव को उनकी प्रतिभा का एहसास करने और शेफ बनने के अपने सपने को पूरा करने में मदद करेगा और इसके बाद दोनों के बीच एक बहुत ही रोमांचक कुक-ऑफ होगा। मुझे यकीन है कि दर्शक इसके लिए उतने ही उत्सुक हैं, जितना मैं हूं।

शुभ लाभ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.