logo-image

Ahan Shetty: अहान ने बहन अथिया शेट्टी की शादी से शेयर की फोटोज, फैंस ने किया ऐसा रिएक्ट

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बहन अथिया शेट्टी Athiya के प्री-वेडिंग समारोहों से तस्वीरों की एक सीरिज शेयर की है.

Updated on: 31 Jan 2023, 09:03 PM

मुंबई :

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बहन अथिया शेट्टी Athiya  के प्री-वेडिंग समारोहों से तस्वीरों की एक सीरिज शेयर की है. अथिया ने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से 23 जनवरी को फैमिली फार्महाउस में शादी की थी. अहान ने अथिया, पिता सुनील शेट्टी और मां माना शेट्टी के साथ परिवार की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की. वे सभी एक बेहतरीन ड्रेस में नजर आ रहे हैं. अहान ने अपनी संगीत नाइट से बहन अथिया के साथ एक केंडिड तस्वीर भी साझा की और शादी के जश्न से अपनी कुछ सोलो तस्वीरें पोस्ट कीं.

मुहूर्तम समारोह की तस्वीरों में से एक में, अथिया (Athiya  Shetty) पारंपरिक सोने और पोल्की आभूषणों के साथ चमकदार बेज साड़ी और गुलाबी ब्लाउज में सजी हुई थी. उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांध लिया. उनके पिता, अभिनेता सुनील शेट्टी ने सफेद पायजामा के साथ नीले रंग का कुर्ता पहना था. अहान को सफेद पैंट के साथ ऑफ व्हाइट कुर्ता पहने देखा जा सकता है. उनकी मां माना ने लाल और नारंगी बॉर्डर वाली सफेद रेशमी साड़ी पहनी थी. इस मौके के लिए उन्होंने अपने बालों को चोटी का आकार दिया है. 

ये भी पढ़ें-Anushka-Virat: ऋषिकेश पहुंचे अनुष्का और विराट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

फैन ने अहान से पूछा, शादी को लेकर सवाल

मां-बेटी की जोड़ी एक-दूसरे के साथ बैठी थी जबकि बेटे-पिता की जोड़ी पेड़ों की बैकग्राउंड में खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रही थी. अहान (Ahan Shetty) ने गेंदे के फूलों से सजे कार्यक्रम स्थल की एक तस्वीर भी साझा की. एक अन्य तस्वीर में, अहान और अथिया ने एक स्पष्ट मुद्रा दिखाई, क्योंकि उन्होंने संगीत समारोह में अपने चेहरे पर मुस्कान रखी. अथिया ने पिंक एथनिक सूट पहना था जबकि उनके भाई ने ऑलिव कुर्ता पहना था.अहान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हम." उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "मुझे आप सभी की यह तस्वीर बहुत पसंद है!" एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "सुंदर परिवार." दूसरे फैन ने लिखा, "भाई और बहन की खूबसूरत जोड़ी." "डॉटर प्लस मॉम = एक खूबसूरत जोड़ी". एक फैन ने पूछा, "भाई तुम कब कर रहे हो शादी?" “बहन की शादी माई, भाई ने आग लग दी (बहन की शादी में, भाई आग पर है),” दूसरे ने लिखा, कई फैंस ने तस्वीरों पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने पिछले हफ्ते सुनील के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी की थी. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन और शादी के दिन के लिए घर को सफेद फूलों से सजाया गया था और हल्दी की रस्म के लिए गेंदे के फूलों से सजाया गया था. उनकी शादी एक अंतरंग संबंध थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. सुनील ने खुलासा किया था कि कपल की शादी का रिसेप्शन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के बाद संभवत मुंबई में होगा.