logo-image

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी ही शादी पर तोड़ी चुप्पी कहा, मैं कभी कुछ नहीं छिपाता

एक्टर अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए बहुत कुछ कहा है.

Updated on: 29 Jan 2022, 07:29 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने आते ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. एक्टर अक्सर खबरों का हिस्सा रहते हैं. एक्टर ने फिल्म तड़प (Tadap) से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है. जितना वो अपने करियर के लिए चर्चा बटोरते हैं. उतना ही एक्टर (Ahan Shetty First Movie) इन दिनों खूब लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) आए दिन अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के साथ नजर आते हैं. 

एक्टर अहान शेट्टी (Ahan Shetty) इंटरव्यू -

आपको बताते चले कि एक्टर अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए बहुत कुछ कहा है. उन्होंने कहा इनमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान अहान ने बताया फिलहाल उनका फोकस पूरी तरह से करियर पर है और वह अपनी दूसरी फिल्म को लेकर काम कर रहे हैं. वहीं एक्टर (Ahan Shetty) ने आगे कहा, अगर उन्हें लगेगा कि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताना चाहिए तो वह जरूर बताएंगे.  

यह भी जानिए -  PM Modi ने लॉन्च किया Pandit Jasraj Cultural Foundation, साथ ही की संगीत पर बात

आपको बता दें, अहान शेट्टी (Ahan Shetty Marriage) ने ये भी कहा कि, 'मैं कभी कुछ नहीं छिपाता, मैं ईमानदार रहा हूं. कभी-कभी इस तरह के आर्टिकल आते हैं, यह ठीक नहीं हैं, लेकिन आप उन्हें कंट्रोल भी नहीं कर सकते हैं, अगर आप चाहते हैं आपकी ऑडियंस आपसे तब प्यार करे जब ऑप स्क्रीन पर परफॉर्म कर रहे हैं तो आपको उनसे सच्चा रहना होगा, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी. मुझे मेरी शादी की अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, इनमें कोई सच्चाई नहीं है. कोई शादी नहीं हो रही है, अभी मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं और अगली कुछ फिल्मों के लिए ट्रेनिंग ले रहा हूं.'