logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Tadap Box Office Collection: Ahan Shetty aur Tara Sutaria की फिल्म ने मचाया तहलका!

तड़प तारा की पिछली रिलीज़ जैसे की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के रिकॉर्ड को पार नहीं कर पाई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 12.06 करोड़ रूपए और मरजावां जिसने बॉक्स ऑफिस पर 7.03 करोड़ रूपए कमाए थे.

Updated on: 04 Dec 2021, 10:41 PM

नई दिल्ली :

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अपनी पहली फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) के साथ भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर चूकें हैं. तारा सुतारिया इस फिल्म में मुख्य फीमेल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म तड़प ने सिनेमाघरों में ₹ 4.05 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. लेकिन तड़प तारा की पिछली रिलीज़ जैसे की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के रिकॉर्ड को पार नहीं कर पाई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 12.06 करोड़ रूपए और मरजावां जिसने बॉक्स ऑफिस पर 7.03 करोड़ रूपए कमाए थे. लेकिन आपको एक बात बता दें तड़प तारा की तीसरे नंबर की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाने वाली फिल्म है. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि अहान जल्द ही बॉलीवुड में धमाका करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif की मम्मी को शादी से पहले घर के बाहर किया गया स्पॉट!

टाइगर श्रॉफ के बाद, अहान शेट्टी स्टारर तड़प एक स्टार किड के लिए अपने डेब्यू पर एक अच्छी शुरुआत का दूसरा उदाहरण है. आपको बता दें संजोग से टाइगर और अहान शेट्टी दोनों को नाडियाडवाल ग्रैंडसन का समर्थन मिला है. फिल्म को लगातार अच्छा समर्थन मिल रहा है. फिल्म को कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी अच्छा रिव्यु दिया है. फिल्म में गुस्सैल ईशाना की भूमिका निभाने वाले 25 वर्षीय अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया,"मैंने सोचा था कि निर्देशक इतने बड़े हैं, मैं कैसे उनके साथ काम करूँगा". आपको बता दें फिल्म को 1600 प्लस स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. इसके पहले मुंबई में एक प्रीमियर शो भी रखा गया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारें शामिल हुए थे.