logo-image

Athiya Shetty Birthday: अथिया शेट्टी के बर्थडे पर भाई अहान ने लुटाया प्यार, तो बहन ने पूछ लिया ऐसा सवाल

Athiya Shetty Birthday: अथिया शेट्टी ने सूरज पंचोली के साथ 2015 की रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'हीरो' से डेब्यू किया था. उन्होंने टोटल तीन फिल्में की हैं.

Updated on: 05 Nov 2023, 03:06 PM

नई दिल्ली:

Athiya Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशनेस्टा अथिया शेट्टी का आज बर्थडे है. सोशल मीडिया पर अथिया को भर-भरकर बधाई मिल रही हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस को अलग-अलग तरह से जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. ऐसे में अथिया के फैमिली मेंबर भला कैसे पीछे रहेंगे. अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अहान अपनी बहन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि, ये प्यार बहन अथिया को हजम नहीं हुआ और उन्होंने अपने भाई की किरकिरी कर डाली. 

अथिया शेट्टी आज (5 नवंबर) 31 साल की हो गई हैं. बर्थडे पर उनके भाई अहान ने बहन के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा, इसमें अहान लिखते हैं, जन्मदिन मुबारक हो अथिया,, मैं तुम्हारे लिए आज और हमेशा के लिए ढेर सारा प्यार और खुशी की दुआ करता हूं. तुम पहले दिन से ही मेरे साथ हो और मेरे जीवन के सबसे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़ी रही हो...मैं यह भी जताता नहीं कि तुम्हारा प्यार और देखभाल सच में मेरे लिए कितना मायने रखती है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

अहान की इस लव पोस्ट पर अथिया ने टोटल सिवलिंग रिएक्शन दिया. उन्होंने मजाक में कमेंट किया, तुम्हारी तबियत तो ठीक है...इसके बाद अथिया लिखती हैं, लव यू टू मैं बस 10 मिनट में मिलती हूं तुमसे..."

इससे पहले अथिया को उनके पिता सुनील शेट्टी ने जन्मदिन की बधाई दी थी. एक्टर ने अपनी बेटी की हल्दी सेरेमनी की एक अनदेखी फोचो शेयर करते हुए उसपर प्यार लुटाया. सुनील शेट्टी अथिया के गालों पर किस करते हुए उन्हें दुलार रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे (दिल इमोजी)."

अथिया शेट्टी ने सूरज पंचोली के साथ 2015 की रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'हीरो' से डेब्यू किया था. उन्होंने टोटल तीन फिल्में की हैं लेकिन तीनों ही फ्लॉप रहीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अब वो सिर्फ फैशन इवेंट्स में ही नजर आती हैं.