logo-image

जैसे इंडस्ट्री में सिर्फ एक लता थीं, वैसे ही एक रेमो डिसूजा हैं : आशा भोसले

जैसे इंडस्ट्री में सिर्फ एक लता थीं, वैसे ही एक रेमो डिसूजा हैं : आशा भोसले

Updated on: 23 Apr 2022, 06:15 PM

मुंबई:

दिग्गज गायिका आशा भोसले ने खुलासा किया कि कैसे वह कोरियोग्राफर और जज रेमो डिसूजा की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं और उन्होंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। उन्होंने डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 जज के साथ उठकर डांस भी किया।

आशा भोसले ने कहा, मैं रेमो और उनके नृत्य की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और मुझे बहुत खुशी है कि डीआईडी ने मुझे आज अपने पसंदीदा कोरियोग्राफर से मिलने और उनके साथ नृत्य करने का मौका दिया है। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं और गाने सुने हैं और मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में केवल एक लता मंगेशकर, एक किशोर कुमार और एक आरडी बर्मन हैं और कोई भी उन्हें कॉपी करने की कोशिश नहीं करता है। ठीक उसी तरह इंडस्ट्री में सिर्फ एक डांसर है और वह है रेमो डिसूजा।

रेमो डिसूजा ने यह भी कहा, मैंने कई जगहों पर बहुत सारे शो के दौरान और बहुत सारे लोगों के साथ नृत्य किया है, लेकिन यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा क्षण होना चाहिए। आशा जी कह रही हैं कि वह मेरी प्रशंसक हैं और यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल होना चाहिए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के जज है।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन-5 जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.