logo-image

बिग बी के पोते अगस्त्य नंदा ने किया रणबीर कपूर के साथ काम करने से इनकार!, वजह जान रह जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने रणबीर कपूर के फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. नंदा जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगे.

Updated on: 12 Oct 2023, 09:32 AM

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी की रामायण के लिए सनी देओल से संपर्क किए जाने की खबरों के बाद, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य द्वारा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने से इनकार करने की भी खबरें आई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो स्टार किड ने लक्ष्मण का रोल रिजेक्ट कर दिया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगस्त्य नंदा अपने करियर के इस पड़ाव पर किसी अन्य अभिनेता के लिए 'दूसरा साथी' नहीं बनना चाहते थे. उन लोगों के लिए जो कहानी पर देर से पहुंचे, नंदा जोया अख्तर की द आर्चीज़ के वर्जन के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का प्रीमियर इस दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर होगा.

अगस्त्य नंदा ने किया इस फिल्म में काम करने से इनकार

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बिग बी के पोते के पास अभी बहुत कुछ है क्योंकि उन्होंने अभी अपनी पहली फिल्म पूरी की है. वह जल्द ही श्रीराम राघवन के साथ एकिस की तैयारी शुरू करने वाले हैं. इससे पहले, यह कहा गया था कि रणबीर कपूर के नेतृत्व वाली रामायण में भगवान राम के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सनी देओल से संपर्क किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि गदर 2 स्टार को भगवान हनुमान की भूमिका निभाने की पेशकश की गई है क्योंकि यह चर्चा के शुरुआती चरण में है.

फिल्म रामायण के बारे में

रिपोर्टों में कहा गया है कि रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश को क्रमशः भगवान राम, सीता और रावण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. यह फिल्म पौराणिक महाकाव्य रामायण का रूपांतरण है. यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म निर्माता महाकाव्य का वर्जन करेगा. इस साल जून में ओम राउत की आदिपुरुष सिल्वर स्क्रीन पर आई. जानकी के रूप में कृति सनोन, राघव के रूप में प्रभास और लंकेश के रूप में सैफ अली खान अभिनीत, यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में फेल रही और अपने डयलॉग और विएफएस को लेकर कई विवादों में रही. आक्रोश के बाद, मनोज मुंतशिर ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए सार्वजनिक माफी जारी की.