logo-image

Agastya Nanda Video: अगस्त्य नंदा ने राष्ट्रगान बजाकर दी रिपब्लिक डे की बधाई, आएगी शोले के अमिताभ बच्चन की याद

Republic Day 2024: बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स ने आज रिपब्लिक डे धूमधाम से मनाया है. इनमें अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी शामिल है.

Updated on: 26 Jan 2024, 05:58 PM

नई दिल्ली:

Agastya Nanda Video: पूरे देश में आज गणतंत्र दिवल का पर्व धूमधाम से मनाया गया था. बॉलीवुड सितारों ने भी इसमें बढ़-चढ़कर भाग लिया है. सेलेब्स में अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं जिन्होंने द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म से अगस्त्य को शानदार फैन-फॉलोइंग मिली है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को रिपब्लिक डे की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. अमिताभ बच्चन के नातिन अगसत्य नंदा ने एक वीडियो शेयर कर अपने छिपे हुए टैलेंट को भी दिखाया. दरअसल, वीडियो में अगस्त्य हारमोनिका बजाते हुए नजर आ रहे हैं. अगस्त्य का ये वीडियो देख आपको शोले के अमिताभ बच्चन की याद आ जाएगी. 

हाल ही में अगस्त्य ने भी अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया था. गणतंत्र दिवस 2024 के अवसर पर, उन्होंने अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. अगस्त्य नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एख वीडियो डाला था. इसमें वह अपने हारमोनिका पर जन गण मन बजाते हुए नजर आ रहे थे. फैंस ने भी अगस्त्य के इस टैलेंट की जमकर तारीफ की. वीडियो में एक्टर अपने घर के लॉन में हारोमोनिका पर नेशनल एंथम बजा रहे हैं. उन्होने नीले रंग की कॉलर वाली टी-शर्ट पहनी है और कैजुअल लुक में भी चार्मिंग दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी स्टोरीज पर तिरंगे वाले इमोजी के साथ वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अगस्त्य नंदा ने अभिनय करियर की शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से की थी. इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म मेकर श्रीराम राघवन ने अपने एक प्रोजोक्ट में अरुण खेत्रपाल की भूमिका के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है. अगस्त्य जनवरी 2024 में इक्कीस की शूटिंग शुरू करेंगे.